Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana: 'राम' के बाद 'लक्ष्मण' की तलाश हुई खत्म, टीवी का ये पॉपुलर एक्टर बनेगा Ranbir Kapoor का छोटा भाई?

नितेश तिवारी की आगामी फिल्म रामायण को लेकर एक लंबे समय से चर्चा बनी हुई है। Ranbir Kapoor के श्रीराम के किरदार के अलावा भी अब तक रावण विभीषण हनुमान और माता सीता के किरदार के लिए कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मण के किरदार में ये टीवी का ये पॉपुलर एक्टर नजर आ सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 20 Mar 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
रामायण में ये टीवी एक्टर निभा सकता है रणबीर कपूर के भाई लक्ष्मण का किरदार / फोटो- Social Media

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी की माइथोलॉजिकल फिल्म रामायण (Ramayana) इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का किरदार अदा करते हुए दिखाई देंगे।

उनके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीएफ स्टार यश मूवी में 'रावण' और साई पल्लवी माता सीता का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकती हैं। सनी देओल (Sunny Deol) इस मूवी में हनुमान का किरदार निभाएंगे।

अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन स्टार्स के अलावा राम के छोटे भाई लक्ष्मण के किरदार के लिए एक्टर की तलाश भी अब खत्म हो चुकी है।

'रामायण' में ये एक्टर निभाएगा लक्ष्मण का किरदार

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' में टीवी के हैंडसम हंक रवि दुबे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार अदा करते हुए नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Ramayan में रणबीर कपूर के भगवान राम बनने पर अरुण गोविल ने किया रिएक्ट, कहा- 'ये तो वक्त ही बताएगा'

हालांकि, जमाई राजा एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) या मेकर्स की तरफ से अब तक इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गयी है। आपको बता दें कि रवि दुबे टीवी इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लखन लीला भार्गव' में 28 मिनट के लंबे मोनोलॉग के लिए काफी सराहना मिली थी।

कहां पर शूट होगी रणबीर कपूर की 'रामायण'

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर फिल्म 'रामायण' का टोटल शेड्यूल 60 दिनों का होने वाला है। उनकी इस माइथोलॉजिकल फिल्म की शूटिंग का आधा शेड्यूल मुंबई और आधा लंदन में शूट होने की जानकारी सामने आई है। रणबीर कपूर 'रामायण' में भगवान राम के किरदार के लिए तैयारियों में जुट चुके हैं।

फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर काम चल रहा है। जैसे ही फिल्म की कास्ट फाइनल होगी, ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। कुछ दिनों पहले ही ये जानकारी सामने आई थी कि नितेश तिवारी रामायण को तीन हिस्सों में बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ramayana: तीन हिस्सों में बनेगी Ranbir Kapoor की फिल्म 'रामायण', पढ़िए क्या होगी पहले भाग की कहानी?