Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भगवान की भक्ति में डूबे रवि किशन, 500 से भी ज्यादा डांसर्स के साथ शूट किया 'अयोध्या के श्रीराम' वीडियो सॉन्ग

रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के बहुत बड़े स्टार हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। रवि किशन जो भी फिल्म करते हैं फैंस उन्हें हर रोल में पसंद करते हैं। इस कड़ी में उन्होंने एक वीडियो सॉन्ग शूट किया है जिसमें उनकी प्रतिभा की तारीफ की गई है। रवि किशन ने अयोध्या के श्रीराम गाने की शूटिंग पूरी की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 28 Oct 2023 12:39 AM (IST)
Hero Image
Ravi Kishan new Devotional song Ayodhya ke Shreeram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के टैलेंटेड और वर्सटाइल एक्टर रवि किशन आज घर-घर में जाना माना नाम हैं। उनकी अदाकारी करने के स्टाइल के करोड़ों फैंस हैं। रवि किशन ने हर तरह के रोल में अपना टैलेंट साबित किया है। यही वजह है कि सिनेमाई दुनिया में जब भी रवि किशन सामने आए, उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस हमेशा तैयार रहे। रवि किशन भी कुछ ऐसे प्रोजेक्टस करते हैं, जो उनके चाहने वालों की पसंद का हिस्सा हो। इसी कड़ी में उन्होंने 'अयोध्या के श्रीराम' गाने में परफॉर्मेंस दी।

'अयोध्या के श्रीराम' में रवि किशन

गोरखपुर के राजघाट में इस वीडियो सॉन्ग का बड़े स्तर पर फिल्माया गया। जिसमे नृत्य निर्देशक रिक्की गुप्ता के नृत्य निर्देशन में मेगास्टार रवि किशन के साथ 500 से भी ज्यादा बैकग्राउंड डांसर इस प्रोजेक्ट में नृत्य के साथ अपनी प्रस्तुति दे रहे थे। इतने बड़े स्तर पर एक वीडियो सॉन्ग को फिल्माने के अनुभव को शेयर करते हुए रिक्की गुप्ता ने बताया कि उन्हें रवि किशन को इस भक्तिमय गीत पर नृत्य कराकर काफी मजा आया। रवि किशन एक ऐसे अभिनेता हैं, जो किसी भी प्रकार के डांसिंग स्टेप को आसानी से फॉलो कर लेते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Madhav Singh Rajput (@madhav_s_rajput)

भव्यता के साथ शूट करने को कहा

निर्माता निरंजन कुमार सिन्हा ने कहा कि इस वीडियो सॉन्ग के शूटिंग की तैयारियां काफी दिनों से की जा रही थी, लेकिन हम यह भी ध्यान में रखे थे कि आगामी जनवरी माह में ही अयोध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन है, तो हम उसके पहले ही गाने की शूटिंग और बाकी काम पूरा कर लेना चाहते थे। इसी को लेकर जब रवि किशन से चर्चा की गई तो वे सहर्ष समय देने के लिए तैयार हो गए। साथ ही उन्होंने कहा कि जितनी भव्यता से इस गाने को करना चाहते हैं, उतने भव्य तरीके से शूट करिये।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj: 'क्लॉस्ट्रोफोबिया की पीड़ा से गुजरा हूं...', रवि किशन ने साझा किया शूटिंग एक्सपीरियंस