Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

160 पान खाकर रवि किशन बने 'इंस्पेक्टर श्याम मनोहर', Laapataa Ladies के Oscar जाने पर बोले-मेरी पान इंडिया फिल्म

लापता लेडीज (Laapataa Ladies) को सोमवार को ऑस्कर 2025 (Oscar) के लिए चुना गया था। इस फिल्म में नितांशी गोयल और स्पर्श श्रीवास्तव के अलावा भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता रवि किशन को उनके किरदार के लिए भी खूब सराहना मिली। हाल ही में उन्होंने लापता लेडीज के शूटिंग के दौरान के उन पलों को याद किया जब उन्हें 160 पान खाने पड़े थे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 27 Sep 2024 07:01 PM (IST)
Hero Image
रवि किशन ने लापता लेडीज की शूटिंग पर खाए 160 पान/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान और किरण राव की खुशी इस वक्त रोके नहीं रुक रही है। बीते साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' को ऑस्कर 2025 में शामिल किया गया है। चार फिल्मों को पीछे छोड़कर यही फिल्म ऑस्कर में अपनी जगह बना पाई है।

4 से 5 करोड़ के बजट में बनी ये इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस कमाल किया था। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के छोटे से गांव बामुलिया और धमनखेड़ा में फिल्म की अधिकतर शूटिंग हुई है।

'लापता लेडीज' में इंस्पेक्टर श्याम मनोहर बनकर सबका दिल जीतने वाले अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने फिल्म के ऑस्कर में जाने की खुशी व्यक्त करते हुए फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक बहुत ही मजेदार किस्सा शेयर किया है।

'मेरी पहली पान इंडिया फिल्म है' - रवि किशन

रेडिफ की एक खबर के मुताबिक, रवि किशन ने लापता लेडीज की शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर करते हुए बताया,

"मैंने शूटिंग के दौरान 160 पान खाए थे, शुक्र है कि मैं उसका आदि नहीं हुआ। किरण राव जी चाहती थी कि मेरा किरदार कुछ न कुछ चबाता रहे, उन्होंने मुझे समोसा खाने का सुझाव दिया, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं पान खा लेता हूं"। जब अभिनेता से ये पूछा गया कि क्या आपने सच में इतने सारे पान खाए थे? तो उसका जवाब देते हुए अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में कहा, "जी हां, मैंने सच में ये किया था, क्योंकि ये मेरी पहली पान इंडिया फिल्म थी"।

यह भी पढ़ें: 'ओ सजनी रे..', Laapataa Ladies के Oscar 2025 में शामिल होने पर भारतीय रेलवे ने मनाया जश्न

किरण राव की फिल्म की हुई थी हर जगह तारीफ

आपको बता दें कि किरण राव की इस फिल्म को सिर्फ ऑडियंस से ही नहीं, बल्कि सितारों से भी खूब वाहवाही मिली थी। 12th फेल के बाद यही कम बजट की फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तकरीबन 24 से 25 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था।

Ravi kishan

आपको बता दें कि 'लापता लेडीज' में नितांशी गोयल ने 'फूल कुमारी', प्रतिभा राणा ने 'जया'और स्पर्श श्रीवास्तव ने 'दीपक कुमार' का किरदार अदा किया था।

यह भी पढ़ें: किरण राव के सामने बड़ी चुनौती! Laapataa Ladies के बाद हिंदी फिल्म 'संतोष’ की हुई Oscar 2025 में एंट्री