Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुपरस्टार रवि किशन बनेंगे 'अयोध्या के श्रीराम', दिवाली से पहले बॉलिवुड से बड़ा धमाका करने की तैयारी!

रवि किशन फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। हिंदी फिल्मों के लवर्स में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर जितने शान-ओ-शोकत से अपनी जिंदगी जीते हैं। उतनी ही सादगी के साथ अपनी डिवोशनल साइड भी फैंस के सामने रखते हैं। वह अयोध्या के श्रीराम प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं जो कि जल्द रिलीज किया जाने वाला है। फैंस इसके लिए बेकरार हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 01 Nov 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
Ravi Kishan shoot for Ayodhya ke Shreeram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमर की दुनिया काफी बढ़ी है। बॉलीवुड में एक से बढ़कर फिल्में और गाने रिलीज किए जाते हैं। रवि किशन इस फिल्म इंडस्ट्री का अभिन्न हिस्सा माने जाते हैं। उन्होंने लोगों को कई बेहतरीन फिल्में और गाने दिए हैं, जिससे उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है। 

भगवान राम की भक्ति में लीन हुए रवि किशन

रवि किशन सिनेमाई दुनिया का बहुत बड़ा नाम हैं। उनकी एक्टिंग करने की स्टाइल और बोलने का अंदाज उन्हें बाकी कलाकारों से अलग बनाता है। रवि किशन शोहरत भरी जिंदगी को जितनी आसानी से जीते हैं, भगवान की भक्ति भावना में भी उसी प्रकार लीन रहते हैं। हर भक्त की यह चाहत होती है कि वह अपने आराध्य प्रभु के लिए कुछ करे। ऐसा ही कुछ रवि किशन भी करते दिखने वाले हैं।

जल्द रिलीज होगा गाना

निर्माता निरंजन सिन्ह के वीडियो सॉन्ग प्रोजेक्ट 'अयोध्या के श्रीराम' में वह भगवान की भक्ति में लीन नजर आएंगे। काफी बड़े स्तर पर सॉन्ग की शूटिंग की जा रही है। यह निरंजन सिन्हा का फिल्म जगत में और रवि किशन के साथ पहला वीडियो है। इस गाने की शूटिंग खत्म हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है। इस गाने को जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

यूपी के इस शहर में शूट हुआ है गाना

मोंक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने 'अयोध्या के श्रीराम' की शूटिंग गोरखपुर में हुई है। निरंजन सिन्हा के अनुसार, गोरखपुर के राज घाट पर गाने को शूट किया गया, जो श्रीराम भक्ति का जीवंत गवाह बना। एक्टर की तारीफ में उन्होंने कहा कि रवि किशन किसी भी प्रोजेक्ट को बेहद संजीदगी से निभाते हैं और वे हर किरदार को उसके मूल के अनुरूप ही पर्दे पर निभाने का काम करते हैं। उनके अभिनय से सजा 'अयोध्या के श्रीराम' जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी।

मीनाक्षी एसआर की कलम से लिखे गए इस गाने को संगीत और अपनी मधुर आवाज में पिरोया हैमाधव एस राजपूत ने।

यह भी पढ़ें: Ravi Kishan Birthday: कभी रामलीला में सीता का रोल निभाते थे रवि, बॉलीवुड से ऐसे बने भोजपुरी के 'सुपरस्टार'