Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक बच्चन ने क्यों लाइक किया 'तलाक' वाला पोस्ट, अब सच्चाई आई सामने, ऐश्वर्या के इस दोस्त से है कनेक्शन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की जोड़ी आज भी कई फैंस की फेवरेट है। इनकी शादी को 17 साल का समय बीत चुका है। वहीं पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें भी तेज हैं। अभिषेक ने हाल ही में तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक किया। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसका कारण सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jul 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में यह कपल शरीक तो हुआ, लेकिन अलग-अलग पहुंचने पर इनके बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरों ने तूल पकड़ ली। वहीं, हाल ही में 'जूनियर बिग बी' ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट लाइक की, जिसके बाद इन अटकलों को और जोर मिला। 

अभिषेक ने लाइक की थी तलाक से जुड़ी पोस्ट

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ वक्त से कई बार दोनों के बीच अनबन की खबरें आई हैं। अनंत अंबानी की शादी में जब दोनों अलग-अलग पहुंचे और साथ में पोज भी नहीं दिया, तो अफवाहों का ये बाजार और गर्म हो गया। इन अफवाहों के बीच अभिषेक ने तलाक से जुड़ी पोस्ट लाइक की, जिसका अब असल कारण सामने आ चुका है।

रेडिट पर एक पोस्ट सामने आई है, जिसमें अभिषेक के इस पोस्ट को लाइक करने का कारण बताया गया। बताया गया है कि पोस्ट में ऐश्वर्या के करीबी दोस्त जिरक मार्कर के इनपुट शामिल थे। 

डॉ. जिरक, ऐश्वर्या के पुराने दोस्त बताए जाते हैं। कई साल पहले फारुख शेख के शो 'जीना इसी का नाम है' में वह नजर आए थे।

क्या लिखा था पोस्ट में?

जिस पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने लाइक किया और जिसे लेकर ऐश्वर्या से उनके खराब संबंध की अफवाह फैलने लगी, उस पोस्ट में लिखा था, 'जब प्यार करना आसान नहीं रह जाता। लंबे समय से शादीशुदा कपल अब अलग हो रहे हैं। इनके फैसले आखिर किस कारण से प्रभावित हैं और ग्रे तलाक के बढ़ने का कारण क्या है?'

 

यूजर्स ने कही ये बात

अभिषेक द्वारा तलाक की इस पोस्ट को लाइक करने का असल कारण सामने आने के बाद यूजर्स ने चैन की सांस ली है। एक ने कमेंट किया, 'क्या ये सिर्फ मैं ही था, जिसे लगा कि अभिषेक के पोस्ट को पसंद करने का कोई दूसरा मतलब नहीं था और वह बस ऐसे ही किया गया था।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'अच्छा है इनके बीच ऐसा कुछ नहीं है।'

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan ने इंस्टा पर लाइक की 'तलाक' वाली पोस्ट, ऐश्वर्या राय से अलग होने की खबर को मिला जोर