Move to Jagran APP

Throwback Viral Video: जब अमिताभ बच्चन को सम्मान मिलते ही रेखा पब्लिक के सामने दौड़कर पहुंची थीं जया के पास

रेखा और अमिताभ बच्चन के किस्से आज भी कई दफा सुनने को मिलते हैं। जब भी वह दोनों किसी फंक्शन में पहुंचते हैं तो उनकी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। ऐसी ही एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलने पर रेखा एक्साइटेड होकर उनकी पत्नी जया बच्चन को गले से लगा रही हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 26 Jul 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
जब रेखा ने जया को लगाया था गले/ फोटो- Instagram /rekha fan club

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।अमिताभ बच्चन और रेखा अपने जमाने में ऑनस्क्रीन पसंदीदा कपल्स में से एक थे। दोनों ने एक साथ नमक हराम, दो अनजाने, अलाप और सिलसिला सहित कई फिल्मों में काम किया। उस दौर में दोनों के रिश्ते के चर्चे भी खूब हुआ करते थे।

आज भी ये चीज बदली नहीं है, क्योंकि बॉलीवुड के गलियारों से दबी जुबान में बिग बी और एवरग्रीन स्टार रेखा से जुड़े कई पुराने किस्से सामने आते हैं। जब भी दोनों किसी एक ही फंक्शन में शामिल होते हैं, तो उनके वीडियोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं।

अब रेखा और अमिताभ बच्चन का एक ऐसा ही पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों के साथ बिग बी की बैटर हाफ जया बच्चन भी नजर आ रही हैं।

अमिताभ बच्चन के मंच पर पहुंचते ही खुशी से दौड़ पड़ी थीं रेखा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अमिताभ बच्चन और रेखा का ये वीडियो एक पुराने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है, जिसे 'सिलसिला' एक्ट्रेस के फैन क्लब ने ही शेयर किया है। पुराने वीडियो में जब अमिताभ बच्चन को सोनाली बेंद्रे और निर्देशक सुभाष घई ने मंच पर अवॉर्ड देने के लिए आमंत्रित किया, तो कैमरा सीधा रेखा की तरफ पैन हुआ और उसमें उनका रिएक्शन कैप्चर हो गया।

यह भी पढ़ें: Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं रेखा, सिद्धार्थ और अदिति ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

अमिताभ बच्चन को सम्मान मिलने की खुशी रेखा के चेहरे पर साफ-साफ दिखाई दी। इतना ही नहीं, बिग बी को जैसे ही मंच पर बुलाया गया, वैसे ही रेखा तुरंत दौड़कर अपनी 'सिलसिला' को स्टार जया बच्चन के पास गईं और उन्हें गले से लगा लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

जया बच्चन दिखीं थोड़ी कन्फ्यूज

जब रेखा जया बच्चन के पास अचानक पहुंचीं तो एक्ट्रेस भी थोड़ी देर के लिए कन्फ्यूज हो गयीं, लेकिन बाद में उन्होंने रेखा को जादू की झप्पी दी और दोनों दिग्गज अभिनेत्री ने बिग बी के लिए एक साथ खड़े होकर तालियां बजाई। अमिताभ बच्चन को जब अवॉर्ड मिल रहा था, तो उनकी लाडली पीकू दीपिका पादुकोण ने भी उस मोमेंट को अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया था।

इस पुराने वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस ने भी तीनों के ट्रायो को सुपरहिट बताया। एक यूजर ने लिखा, "द अल्टीमेट ट्रायो, एक ही जगह पर कितना सारा टैलेंट है"। आपको बता दें कि रेखा और जया बच्चन ने सिर्फ एक ही फिल्म 'सिलसिला' में साथ काम किया था। दोनों ऑफ स्क्रीन जब भी एक-दूसरे से मिलते हैं तो काफी अच्छे से ग्रीट करते हैं।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan से शादी के बाद जया बच्चन संग कैसा था Rekha का रिश्ता, क्यों बुलाती थीं 'दीदीभाई'?