Move to Jagran APP

पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर भावुक हुए Karan Johar, लिखा इमोश्नल नोट

करण जौहर (Karan Johar) अक्सर अपने पिता यश जौहर से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। करण जौहर के पिता धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) के फाउंडर हैं। उनकी गिनती उस समय के सबसे फेमस फिल्म निर्माताओं में होती है। हाल ही में उन्होंने पिता की 20वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Wed, 26 Jun 2024 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 10:57 AM (IST)
पिता को याद कर भावुक हुए करण जौहर (Photo: Instagram/ Karan Johar)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर बॉलीवुड के जाने-माने निर्माताओं में से एक हैं। वहीं उनके पिता जोकि धर्मा प्रोडक्शंस के फाउंडर हैं उनका भी इंडस्ट्री में काफी नाम है। यश जौहर भी अपने समय के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक थे। करण जौहर अक्सर अपने पिता की यादों को सोशल मीडिया और इंटरव्यू में शेयर करते रहते हैं।

करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट

वहीं पिता की 20वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें और एक खूबसूरत सा नोट शेयर किया। करण ने लिखा,'मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आपको गए हुए 20 साल हो गए। मेरे को इस बात का सबसे बड़ा डर था। 2 अगस्त 2003 को आपने मुझे बताया कि आपको ट्यूमर है। मेरा सबसे बुरा सपना मुझे देख रहा था और फिर भी उनके बच्चे के रूप में यह मेरा कर्तव्य था कि मैं पॉजिटिव रहूं और विश्वास बनाए रखूं। लेकिन भीतर की आवाज की सबसे बुरी बात ये है कि वो कभी गलत नहीं होते।'

करण जौहर ने आगे लिखा, "इस घटना के 10 महीने बाद वो हमें छोड़कर चले गए। लेकिन उनकी गुडविल का हमें बहुत फायदा मिला। मैं सबसे दृढ़, आत्मीय और निस्वार्थ व्यक्ति का बेटा होने पर बहुत गर्व करता हूं। उन्होंने अपने रिश्तों को हर चीज से ऊपर रखा और प्यार की एक विरासत छोड़ी है जिसे मैं और मेरी मां आज भी जी रहे हैं। लव यू पापा।"

यह भी पढ़ें: क्या हुआ जो Karan Johar को पड़ी डायरेक्टर्स से काम मांगने की जरूरत? बोले- अनन्या पांडे के पिता का रोल दे दो

करण की आने वाली फिल्में

साल 2004 में यश जौहर की कैंसर से मौत हो गई थी। उन्होंने दोस्ताना, दुनिया, अग्निपथ, गुमराह, डुपलीकेट,कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कल हो न हो जैसी कुछ बेहतरीन फिल्में दीं। वहीं करण जौहर की फिल्म 'किल' बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म से लक्ष्य लालवानी बॉलीवुड डेब्यू करेंगे वहीं राघव जुयाल इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.