Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फैन की हत्या के मामले में Darshan पर चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी, VIP ट्रीटमेंट मिलने के बाद बढ़ा विवाद

दर्शन की वीडियो वायरल होने के बाद कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीप को बेंगलुरु की एक कोर्ट ने बेल्लारी जेल में स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है। दर्शन पर कथित तौर पर अपने एक फैन की हत्या का आरोप है। दरअसल फैंस के बीच उनको लेकर ऐसी दीवानगी है कि जेल के बाहर भी वो उनकी एक झलक पाने के लिए सड़कों पर खड़े हो जाते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:10 PM (IST)
Hero Image
दर्शन के खिलाफ हत्या के मामले में चार्जशीट दाखिल होगी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा इन दिनों जेल में बंद हैं। उन पर फैन रेणुकास्वामी की हत्या का आरोप है। अब इस मामले में पुलिस उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

दर्शन के खिलाफ चार्जशीट की तैयारी

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि वो दर्शन के खिलाफ पुख्ता आरोपपत्र तैयार कर रही है। रेणुकास्वामी हत्याकांड की जांच के प्रभारी पुलिस टीम इस सप्ताह आरोप पत्र दाखिल कर सकती है। दरअसल टीम इस समय फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट और कुछ अन्य रिपोर्ट्स के इंतजार में हैं जैसे ही वो मिलते हैं इन्हें कोर्ट में जमा कर दिया जाएगा।

फॉरेंसिक जांच में ये साफ हो जाएगा कि छह आरोपियों के कपड़ों पर जो खून के धब्बे थे वो रेणुका स्वामी के थे। इसके अलावा घटना के समय छह आरोपियों के कपड़े, जूते और चमड़े के सामान सहित अन्य चीजें उनकी गिरफ्तारी के बाद उनके घरों से बरामद कर ली गई थी।

यह भी पढ़ें: कन्नड़ अभिनेता दर्शन को बेल्लारी जेल में किया जाएगा शिफ्ट, सिगरेट-कॉफी की तस्वीर वायरल होते ही प्रशासन ने लिया फैसला

जेल में मिल रहा था वीआईपी ट्रीटमेंट

ये पूरा मामला तब ज्यादा लाइमलाइट में आया जब कन्नड़ अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्हें जेल के अंदर कथित तौर पर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था।अभिनेता इसमें आराम के मूड में कुर्सी पर बैठे हुए और सिगरेट और कॉफी मग पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे।

दर्शन वर्तमान में रेणुकास्वामी हत्या मामले में परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार अब उन्हें बेल्लारी जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Renuka Swamy murder: कन्नड़ अभिनेता दर्शन, पवित्रा गौड़ा सहित सभी 17 आरोपियों की बढ़ी न्यायिक हिरासत, अदालत ने सुनवाई के दौरान कही ये बात