Move to Jagran APP

Renukaswamy Murder Case: कन्नड़ अभिनेता Darshan Thoogudeepa की पत्नी हैं पवित्रा गौड़ा? एक्टर के वकील ने खोला राज

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता दर्शन थूगुदीप का नाम इस समय एक मर्डर केस में आ रहा है। पुलिस ने उन्हें और उनकी को-स्टार पवित्रा को रेणुका स्वामी की हत्या के शक में गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में कुछ लोगों ने कहा कि पवित्रा एक्टर दर्शन की पत्नी हैं। अब इस पर अभिनेता के वकील ने बात की है और इसकी सच्चाई बताई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 16 Jun 2024 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2024 11:09 AM (IST)
कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कन्नड़ के जाने माने सुपरस्टार दर्शन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता और उनकी को-स्टार पवित्रा गौड़ा समेत 11 अन्य लोगों पर रेणुका स्वामी की हत्या का आरोप लगा है। हालांकि, सभी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और उसने पूछताछ की जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने पवित्रा को अभिनेता दर्शन की पत्नी बताया था।

अब इस बारे में एक्टर के वकील अनिल बाबू ने बात की और सभी को इसका सच भी बताया है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Darshan Thoogudeep: कन्नड़ एक्टर दर्शन की बढ़ीं मुश्किलें, रेणुका स्वामी मर्डर केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार

अनिल बाबू ने दर्शन के लिए कही ये बात

हाल ही में अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस स्टेशन में एक्टर दर्शन से मिलने के बाद उनके वकील अनिल बाबू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं उनकी गिरफ्तारी के बाद उनसे दो बार मिल चुका हूं। साथ ही उनकी पत्नी, ससुराल और परिवार के दूसरे लोगों से भी मिला हूं। दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी मीडिया में पवित्रा गौड़ा को एक्टर की पत्नी बताये जाने से दुखी हैं।

विजयलक्ष्मी हैं इकलौती पत्नी

इसके आगे वकील ने कहा कि विजयलक्ष्मी मीडिया और कर्नाटक के लोगों को यह बताना चाहती हैं कि वो ही एक्टर दर्शन की इकलौती कानूनी रूप से पत्नी हैं। उनके अलावा कोई और नहीं है। यहां तक कि कपल का एक बेटा भी है। पवित्रा गौड़ा उनकी सिर्फ को-एक्टर और अच्छी दोस्त हैं। इसके अलावा उनके बीच कोई और रिश्ता नहीं है।

साबित करने के लिए नहीं रिकॉर्ड

इसके साथ ही अनिल ने कहा कि यह साबित करने के लिए कोई रिकॉर्ड नहीं है कि पवित्रा गौड़ा दर्शन की पत्नी हैं। अगर वह शादीशुदा होते तो कोई ना कोई डॉक्यूमेंट जरूर होता, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, जिससे ये साबित हो कि वह दर्शन की पत्नी हैं।

चल रहा है मीडिया ट्रायल

जब वकील से दर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह ठीक हैं। बस उनके कंधे और टखने में दर्द है।

यह भी पढ़ें: दर्शन फैन मर्डर केस को लेकर Ram Gopal Varma ने किया रिएक्ट, बोले - ये सब Star Worship का नतीजा है...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.