Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में 'Dunki' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म का सिर चढ़कर बोला क्रेज

शाह रुख खान फिल्म डंकी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इसकी एक बानगी की एडवांस बुकिंग में देखी जा सकती है जिसमें फिल्म ने कमाल का कलेक्शन किया है। डंकी का जादू न सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेश में भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 17 Dec 2023 09:19 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan film Dunki Poster. Photo Credit: Red Chillies Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी की डायरेक्टोरियल फिल्म 'डंकी' रिलीज से बस 4 दिन की दूरी पर है। एक-एक दिन से फैंस के लिए फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो गया है। एडवांस बुकिंग में मूवी धमाल मचा रही है। इस बीच शाह रुख खान की इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है।

यूए सर्टिफिकेट से पास हुई 'डंकी'

फिल्म डंकी उन पांच दोस्तों की कहानी है, जो कनाडा जाना चाहते हैं। वह विदेश जाकर मोटा पैसा कमाने की चाहत रखते हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्मों में अक्सर कॉमेडी का डोज देखने को मिलता है। डंकी के ट्रेलर से भी यही समझ आया है कि फिल्म लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी। सेंसर बोर्ड की तरफ से इसे यूए सर्टिफिकेट से पास किया गया है। इसका मतलब है कि फिल्म को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है।

'डंकी' ने जीता दिल

यूए सर्टिफिकेट से पास होने वाली इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आई है। वॉक्स सिनेमा की तरफ से यह जानकारी शेयर की गई है कि सेंसर बोर्ड की स्क्रीनिंग में 'डंकी' को स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

View this post on Instagram

A post shared by VOX Cinemas (@voxcinemas)

'डंकी' का छाया खुमार

फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसी के साथ एसआरके के फैंस की उनके लिए दीवानगी एक बार फिर देखने को मिल रही है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की तरफ से कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें शाह रुख के फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है।

वॉक्स सिनेमा में फैंस का क्रेज देखने लायक है। शेयर किए गए वीडियो में ढोल नगाड़ों के साथ फिल्म का जश्न मनाते देखा जा सकता है। दुबई में डंकी के लिए फैंस का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है।

एडवांस बुकिंग में की कितनी कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार शाम तक फिल्म के एक लाख से ज्यादा टिकट बिक गए हैं। एडवांस बुकिंग में डंकी ने अभी तक 3.42 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के 1,09,925 टिकट्स बिके हैं।

यह भी पढ़ें: Dunki vs Salaar: शाह रुख ने प्रभास की फिल्म को छोड़ा पीछे, ओपनिंग डे के लिए दोनों मूवीज ने की इतने करोड़ की कमाई