Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शाह रुख खान की नाक में दम करेगा ये स्टार एक्टर, 'किंग' फिल्म में दोनों की होगी जोरदार टक्कर

शाह रुख खान ने साल 2023 में जवान और पठान फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। अब फैंस को उनकी नेकस्ट रिलीज का इंतजार है। शाह रुख खान की अगली फिल्म किंग होगी जिसमें वह सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। इस मूवी में विलेन का रोल प्ले करने वाले एक्टर का नाम सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 15 Jul 2024 09:14 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने लुक को लेकर वाहवाही लूटी। शाह रुख ने परिवार के साथ अनंत-राधिका की शादी अटेंड की थी। हालांकि, वह रिसेप्शन पार्टी में शरीक नहीं हुए। कहा जा रहा था कि वह अपनी फिल्म 'किंग' की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए। ये शाह रुख की सुहाना के साथ पहली मूवी होगी। अब इस फिल्म में बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर के शामिल होने की चर्चा तेज है।

'किंग' में हुई एक और स्टार की एंट्री

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की 'किंग' फिल्म में एंट्री हुई है। सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनने वाली 'किंग' से शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के लुक से जुड़ी जानकारी एक-दो बार सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। सिद्धार्थ आनंद इस मूवी में शाह रुख खान और अभिषेक बच्चन के बीच होने वाले एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्ट करेंगे।

यह भी पढे़ं: Anant-Radhika Wedding: शाह रुख खान ने Amitabh Bachchan के साथ किया कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग 

इस रोल में होंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन फिल्म में शाह रुख खान के दोस्त या किसी और पॉजिटिव रोल में नहीं, बल्कि विलेन होंगे। 'किंग' पहली ऐसी कॉमर्शियल फिल्म होगी, जिसमें अभिषेक बच्चन फुल फ्लेज्ड विलेन होंगे। उनके किरदार को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है वह उस गैंगस्टर का रोल करेंगे, जो फिल्म में सुहाना के किरदार को ट्रेनिंग देंगे।

सुहाना खान का इस मूवी में क्या रोल होगा, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। पीपींग मून को दिए इंटरव्यू में बताया गया है कि सुहाना को मन्नत में इस फिल्म से जुड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है। ये फिल्म 2025 में रिलीज की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी से ऐश्वर्या और अभिषेक की ये तस्वीर हुई वायरल, अलग-अलग पहुंचने के बाद कुछ इस अंदाज में दिखा कपल