Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सनम तेरी कसम' के सीक्वल में दिखेगी म्यूजिकल लव स्टोरी, इस वजह से कट गया Harshavardhan और मावरा का पत्ता!

बॉलीवुड की रोमांटिक ड्रामा फिल्मों में सनम तेरी कसम का नाम जरूर शामिल है। हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन स्टारर यह मूवी करोड़ों दिलों पर राज करती है। मासूम सी लव स्टोरी को जिस खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया गया उसके लिए लोग आज भी इस मूवी को पसंद करते हैं। खबर है कि सनम तेरी कसम का सीक्वल बनने वाला है लेकिन स्टार कास्ट में बदलाव के साथ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Sep 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
'सनम तेरी कसम' से हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी फिल्मों में जब तक रोमांस का तड़का न हो, तब तक वह फिल्म अधूरी लगती है। इन दिनों कई रोमांटिक फिल्में दोबारा रिलीज की जा रही हैं। एक ओर पुरानी फिल्में सिनेमाघरों की ओर दोबारा रुख कर रही हैं, तो वहीं कई हिट फिल्मों के सीक्वल का भी एलान किया जा रहा है।

हाल ही में 2018 की हिट मूवी 'स्त्री' रिलीज किया गया। वहीं, दिसंबर में 'पुष्पा 2' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस कड़ी में एक और हिट मूवी के दूसरे पार्ट की चर्चा तेज हो गई है। 2016 में रिलीज हुई हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन की 'सनम तेरी कसम' का सीक्वल बनने की चर्चा फिल्मी गलियारों में तेज है।

बिना हर्षवर्धन-मावरा के बनेगा सीक्वल

'सनम तेरी कसम' में हर्षवर्धन और मावरा की ऐसी लव स्टोरी दिखाई गई थी कि देखने वाले की आंखों में आंसू आ गए थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास नोट नहीं बटोर पाई, लेकिन टीवी और ओटीटी पर इसका कमाल जरूर देखने को मिला। अब फिल्म का सीक्वल बनने की चर्चा है, लेकिन हर्षवर्धवन और मावरा के बिना।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स ने फिल्म के लिए नए पेयर की कास्टिंग के लिए ऑडिशन शुरू कर दिया है। फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू हो गया है और फिलहाल यह काम शुरुआती स्टेज में हैं। मेकर्स इस बार नए चेहरे या नए पेयर के साथ एक अलग लव स्टोरी दर्शकों को दिखाना चाहते हैं।

म्यूजिकल लव स्टोरी होगा प्लॉट

रिपोर्ट के अनुसार, 'सनम तेरी कसम' के सीक्वल को फिलहाल 'जानम तेरी कसम' टाइटल दिया गया है। ये मूवी 'आशिकी 2' की तरह ही म्यूजिकल लव स्टोरी होगी। मेकर्स एक ऐसे चेहरे की तलाश में है, जो सिंगर के रोल में फिट बैठे। इसके लिए 18 से 20 वर्ष की आयु के लोगों का ऑडिशन लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Savi On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर आई दिव्या खोसला की 'सावी', इस प्लेटफॉर्म पर उठाइए थ्रिलर मूवी का मजा