Move to Jagran APP

Jaya Bachchan Mother: झूठी निकली जया बच्चन की मां के निधन की खबर, अचानक तबीयत बिगड़ने से बटोरीं सुर्खियां

Amitabh Bachchan Mother In Law दिवाली से पहले बच्चन फैमिली को लेकर एक फेक खबर सामने आ रही है। अमिताभ बच्चन की सास और एक्ट्रेस जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के निधन को लेकर चर्चा हो रही है। उनके देहांत की ये खबर पूरी तरह से फेक निकली है। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 23 Oct 2024 07:06 PM (IST)
Hero Image
जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी (Photo Credit-X)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी सितारों के फैमिली को लेकर बुरी खबरों के आने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की मां ने इस दुनिया को अलविदा कहा था। इस बीच हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan Mother) की मां और अमिताभ बच्चन की सास ने इंदिरा भादुड़ी का निधन के लेकर खबर आई है, जोकि पूरी तरह से झूठी है और इंदिरा जीवित हैं। 

एक पल के लिए इस न्यूज के सामने आने के बाद बच्चन फैमिली को लेकर तरह-तरह की खबरें फाइल होने लगीं। ऐसे में आइए इस मामले को विस्तार से समझते हैं। 

नहीं हुआ जया बच्चन की मां का देहांत

बुधवार को ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई कि सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया है। लेकिन थोड़ी ही देर में इस पर स्पष्टीकरण हो गया है कि इंदिरा जीवत हैं और हॉस्पिटल में मौजूद है।  उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई, जिसकी चलते उनके देहांत की झूठी खबर चर्चा का विषय बन गई है। 

ये भी पढ़ें- रात रात भर दोस्तों के साथ पार्टी करते थे Amitabh Bachchan, घर पर परेशान होती थीं जया बच्चन

जया बच्चन की मां को लेकर उनकी केयरटेकर बबली ने इस बात की जानकारी दी है कि इंदिरा पूरी तरह से ठीक हैं और जीवत हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी अपडेट दिया है कि उनकी रीढ़ की हड्डी फ्रैक्चर है। वह खाना-पीना भी खा रही है। लेकिन बबली ने इस बात की जानकारी देने से मना कर दिया है कि वह जया की मां भोपाल के किस हॉस्पिटल में एडमिट हैं। 

मिली जानकारी के आधार पर भोपाल के शिवाजी नगर स्थित पारुल अस्पताल में इंदिरा भादुड़ी (Indira Bhaduri) का इलाज चल रहा है। ऐसे में केयरटेकर बबली ने अपने बयान के दम पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सासू मां की मौत की खबर की पूरी तरह से खारिज कर दिया है। बता दें कि इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स में मौजूद अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं। 

इन फिल्मी सितारे भी फैली थी मौत की झूठी खबर

जया बच्चन की मां से पहले भी कई सेलेब्स की मौत की झूठी खबर फैल चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे का नाम जहन आता है, उनकी डेथ की फेक न्यूज ने सनसनी मचा दी थी। हालांकि ये एक पीआर एक्टिविटी थी, जिसका खुलासा खुद पूनम पांडे ने किया था। 

ये भी पढ़ें- रिलीज के बाद फ्लॉप हुई थी शोले, दोबारा शूटिंग के दौरान आत्मसम्मान को ठेस पहुंचने पर एमबी शेट्टी ने छोड़ दी थी फिल्म