Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'टॉक्सिक' यश की बहन नहीं बनेंगी Kareena Kapoor Khan, साउथ की इस बड़ी एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस!

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोलबाला है। उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। करीना कपूर खान को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा थी कि वह साउथ सिनेमा में डेब्यू करेंगी। दक्षिण राज्य में उनकी पहली फिल्म केजीएफ स्टार यश की टॉक्सिक होने वाली थी। हालांकि अब कुछ अलग ही खबरें सामने आई हैं।

By Jagran News Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 04 May 2024 08:35 AM (IST)
Hero Image
करीना कपूर खान और यश. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। जब तक फिल्म बनकर तैयार न हो जाए, तब तक उसमें कई बदलाव होते रहते हैं। कभी सितारे ही बदल जाते हैं, तो कभी लोकेशन बदलनी पड़ जाती है। केजीएफ फिल्म अभिनेता यश की अगली पैन इंडिया फिल्म 'टॉक्सिक' इन्हीं बदलावों से गुजर रही है। साउथ से लेकर नॉर्थ तक इस फिल्म की अनाउंसमेंट का डंका बजा है।

'टॉक्सिक' से दूर हईं करीना कपूर खान?

पहले खबरें आई थीं कि अभिनेत्री करीना कपूर दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 'टॉक्सिक' फिल्म से कदम रखने वाली हैं। वह इस फिल्म में यश की बहन की भूमिका निभाने वाली थीं कि। हिंदी सिनेमा से अभिनेत्री कियारा आडवाणी यश की प्रेमिका का रोल निभाने की तैयारी में हैं। हालांकि, अब खबरें कुछ और ही आ रही हैं।

करीना कपूर हो गईं रिप्लेस?

करीबी सूत्रों का कहना है कि करीना ने फिल्म से किनारा कर लिया है, क्योंकि उनकी शूटिंग के डेट्स यश की डेट्स से मेल नहीं खा रही हैं। हालांकि, दोनों ही तरफ से प्रयास किए गए कि कुछ भी करके करीना इस फिल्म का हिस्सा बनी रहें, लेकिन अब वह संभव नहीं हो पा रहा। ऐसे में मेकर्स के पास दूसरी अभिनेत्री को लेने के अलावा कोई भी विकल्प नहीं बचा। उन्होंने करीना की जगह दूसरी अभिनेत्री की तलाश शुरू कर दी है। ऐसी चर्चा है कि साउथ की एक टॉप एक्ट्रेस ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है।  

बताया जाता है कि फिल्म में भाई-बहन का भावनात्मक रिश्ता इसकी सबसे मजबूत कड़ी होगा। ऐसे में बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। खैर कियारा अब भी फिल्म का हिस्सा हैं। यश के साथ फिल्म के निर्देशक गीतू मोहनदास शूटिंग शुरू कर चुके हैं। अगले साल 10 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ननद Saba Ali Khan की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं Kareena Kapoor Khan, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें