Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सन ऑफ सरदार 2' से Sanjay Dutt की नहीं हुई छुट्टी, रवि किशन के हाथ में है ये मुख्य किरदार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस साल तीन फिल्में रिलीज हुईं। पहले शैतान फिर मैदान और अब औरों में कहां दम था को लेकर वह चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में एक्टर ने सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग शुरू होने का वीडियो शेयर किया। इस बीच संजय दत्त की कास्टिंग को लेकर एक खबर सामने आ रही थी जिस पर अब एक अपडेट सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 06 Aug 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
संजय दत्त, रवि किशन और अजय देवगन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन की 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'सन ऑफ सरकार' अपने सीक्वल को लेकर चर्चा में है। हाल ही में फिल्म के पार्ट 2 का खुलासा किया गया। वहीं, अजय देवगन ने इसकी शूटिंग का वीडियो शेयर ये कन्फर्म किया कि फिल्म बन रही है। इस बीच खबर थी कि संजय दत्त फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे और अब उन्हें लेकर दूसरी खबर सामने आई है।

संजय दत्त के बाहर होने की आई थी खबर

ऐसी चर्चा थी कि फिल्म की शूटिंग यूके में होनी है और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के पास यूके का वीजा नहीं है। वह कई सालों से इसके लिए ट्राई कर रहे हैं, लेकिन उनकी वीजा रिक्वेस्ट रिजेक्ट हो जा रही है। 1993 में मुंबई में बन ब्लास्ट हुआ था, जिसमें संजय दत्त को आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में दोषी पाया गया था। एक्टर को पांच साल की जेल हुई थी। ये पता लगने के बाद अजय देवगन की टीम ने उन्हें बाहर कर दिया। वहीं, अब इस पर कुछ और अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें: 'सन ऑफ सरदार 2' से आउट हुए Sanjay Dutt, गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला, भोजपुरी एक्टर ने किया रिप्लेस?

रवि किशन निभाएंगे ये किरदार

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि संजय दत्त फिल्म का हिस्सा होंगे। लेकिन यूके वीजा न होने के कारण वह अपने पार्ट की शूटिंग इंडिया में ही करेंगे। उनका कैरेक्टर ही ऐसा है कि उसकी मजबूत स्क्रीन प्रेजेंस जरूरी है। हालांकि, वह उस में नहीं होंगे, जो उन्होंने पहले निभाया था। संजय दत्त का रोल अब रवि किशन प्ले करेंगे। 

संजय दत्त के पास होगा ये किरदार

रिपोर्ट में बताया गया है कि संजय दत्त फिल्म में दूसरा अहम किरदार निभाएंगे। यह क्या होगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है। वहीं, लीड एक्ट्रेस की बात करें, तो इस सोनाक्षी सिन्हा को मृणाल ठाकुर से रिप्लेस किया गया है।

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn की फिल्म Son of Sardaar 2 में लगेगा सितारों का मेला, एक साथ नजर आएंगे 11 एक्टर्स