Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सन ऑफ सरदार 2' से आउट हुए Sanjay Dutt, गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला, भोजपुरी एक्टर ने किया रिप्लेस?

एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का बॉलीवुड में ठीकठाक करियर रहा है। खलनायक चल मेरे भाई मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी कई हिट फिल्मों का वो हिस्सा रहे हैं। संजय प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल मैटर्स को लेकर सुर्खियों में रहे हैं जिस कारण उन्हें प्रोफेशनल लाइफ में परेशानी का सामना करना पड़ा है। एक कंट्रोवर्सी के कारण ही संजय के सन ऑफ सरदार 2 से बाहर होने की खबर आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 06 Aug 2024 11:09 AM (IST)
Hero Image
'सन ऑफ सरदार' फिल्म से संजय दत्त

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2012 में रिलीज हुई मूवी 'सन ऑफ सरदार' की कहानी और गाने बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुए थे। अब 12 साल बाद मेकर्स ने इस मूवी के सीक्वल का एलान किया है। जैसे ही ये खबर सामने आई की अजय देवगन और संजय दत्त की कॉमेडी से सजी इस फिल्म का सीक्वल बनेगा, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जो फैंस का दिल तोड़ सकती है।

'सन ऑफ सरदार 2' से रिप्लेस हुए संजय दत्त

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की जोड़ी का धमाल एक बार फिर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड थे, लेकिन अब उनकी उम्मीदों पर पानी फिर सकता है। ऐसी खबर है कि संजय दत्त को 'सन ऑफ सरदार 2' से रिप्लेस कर दिया गया है। उन्हें भोजपुरी एक्टर से रिप्लेस किया गया है।

इस कारण संजय दत्त का कटा पत्ता

'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं, मिड डे की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि संजय दत्त को फिल्म से क्यों और किससे रिप्लेस किया गया है। उनके बाहर होने का कारण बताया गया है कि उन्हें यूके का वीजा नहीं मिला है। फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें वहां जाना था।  

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn ने पत्नी काजोल को जन्मदिन की दी बधाई, अभिनेता ने शेयर की रोमांटिक फोटो

दरअसल, 1993 में मुंबई में बम धमाकों के बाद संजय दत्त को आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में दोषी पाया गया था। एक्टर को पांच साल की जेल हुई थी। वहीं, संजय दत्त कई बार यूके वीजा के लिए अप्लाई कर चुके हैं, लेकिन उन्हें आजतक वीजा नहीं मिला। जब अजय देवगन की टीम को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने उन्हें रिप्लेस कर दिया।

इस एक्टर से हुए रिप्लेस

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त को रवि किशन से रिप्लेस किया गया है। पुरानी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी थीं और सलमान खान ने कैमियो किया था। सीक्वल फिल्म में 11 एक्टर्स के होने की चर्चा है।

यह भी पढ़ें: Double ISMART Trailer: केजीएफ और लियो के बाद फिर हीरो के छक्के छुड़ाने आये संजय दत्त, धांसू ट्रेलर आउट