Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बाद सबसे महंगी फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर, इस बड़े डायरेक्टर संग मिलाया हाथ?

Shahid Kapoor बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर गुड लुक्स के अलावा टैलेंट और वर्सटाइल एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में डिलीवर की हैं। एक्टर इन दिनों तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में रोमांटिक हीरो बनने के बाद उनके खाते में एक और बड़ी फिल्म के होने की चर्चा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 04 Feb 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
एक्टर शाहिद कपूर. फोटो क्रेडिट- शाहिद कपूर इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। मूवी अब से कुछ ही दिनों में थिएटर्स में एंट्री लेगी। कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ पहली बार एक्टर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसी के साथ शाहिद एक और फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।

पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

स्टार किड होने के बावजूद शाहिद कपूर ने टैलेंट और मेहनत के दम पर अपनी पहचान बनाई है। उनका नाम इंडस्ट्री के ए लिस्ट एक्टर्स में शुमार है। अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे शाहिद एक और बिग बजट फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, 'कबीर सिंह' एक्टर की अगली फिल्म पीरियड ड्रामा हो सकती है।

इस डायरेक्टर संग चल रही बातचीत

रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहिद छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी पर बेस्ड पीरियड ड्रामा कर सकते हैं। इसके लिए 'OMG 2' के डायरेक्टर अमित राय संग उनकी बातचीत चल रही है। फिल्म का प्रोडक्शन वाकू फिल्म का बैनर के तले अश्विन वर्दे करेंगे। कहा जा रहा है शाहिद और अश्विन पिछले कुछ समय से इस टॉपिक पर फिल्म बनाने के विचार में थे, लेकिन दोनों को सही डायरेक्टर नहीं मिल रहा था। अब उनकी खोज अमित राय पर आकर टिकी, जिन्होंने परेश रावल से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक के साथ काम किया है।

बनेगी सबसे महंगी फिल्म!

ऐसी चर्चा है कि फिल्म से जुड़े सभी पेपर वर्क और अनाउंसमेंट, स्टूडियो के प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के बाद किए जाएंगे। यह इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है। बता दें, अभी तक फिल्म के टाइटल फाइनल नहीं हुआ है। साथ ही फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आनी बाकी है।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey ने टेलीविजन को कहा अलविदा, कंटेंट को बताया घिसा पिटा, बोले- मेकर्स से भी हो गई लड़ाई