Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सिकंदर' में रश्मिका के बाद साउथ की इस बड़ी एक्ट्रेस ने ली एंट्री, Salman Khan की फिल्म के सेट से वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। भाईजान की कोई भी मूवी हो फैंस उसे उम्मीद से भी बेहतर ओपनिंग देने में कसर नहीं छोड़ते। सलमान खान इन दिनों सिकंदर को लेकर चर्चा में हैं जिसमें रश्मिका मंदाना उनके साथ दिखेंगे। अब एक और एक्ट्रेस की एंट्री को लेकर खबर आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Sep 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के वह एक्टर हैं, जिनकी फिल्में चलें न चलें, लेकिन उनका स्वैग हमेशा टॉप पर रहता है। एक्टर की किसी भी फिल्म की अनाउंसमेंट होते ही सोशल मीडिया पर उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती। एक्टर इन दिनों दो चीजों को लेकर खासे लाइमलाइट में हैं, जिसमें से एक वजह उनकी फिल्म 'सिकंदर' है।

एआर मुरुगदास के निर्देशन में बन कर तैयार होने वाली 'सिकंदर' में सलमान खान उस व्यक्ति का किरदार निभाएंगे, जो गलत के साथ गलत और सही के साथ सही है। वह भ्रष्टाचार जैसी चीजों के खिलाफ है और इसमें शामिल लोगों से अच्छी तरह निपटना जानता है। यानी सिकंदर मूवी में एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिलेगा। 

रश्मिका के बाद एक और एक्ट्रेस की पक्की हुई जगह

हाल ही में 'सिकंदर' में सलमान खान के दोस्त और 'टाइगर जिंदा है' में उनके साथ काम कर चुके एक्टर नवाब शाह के शामिल होने की खबर आई थी। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की थी। फिल्म में रश्मिका मंदाना की एंट्री भी पहले ही कन्फर्म हो चुकी थी। वहीं, अब साउथ की एक और एक्ट्रेस की एंट्री सलमान खान की फिल्म में पक्की बताई जा रही है। 

साउथ की ये एक्ट्रेस करेगी सलमान संग काम

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 'सिकंदर' फिल्म की कास्ट में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को शामिल किया गया है।

वह कौन सा रोल प्ले करेंगी, इस पर तो कोई जानकारी नहीं है, मगर उनकी एंट्री पक्की बताई जा रही है। एक्ट्रेस ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी। रश्मिका और काजल के अलावा सिकंदर मूवी में 'कटप्पा' यानी कि सत्यराज और प्रतीक बब्बर भी होंगे। प्रतीक फिल्म में नेगेटिव शेड कैरेक्टर करेंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सिकंदर फिल्म ईद 2025 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 'सिकंदर' में हुई Salman Khan के अजीज दोस्त की एंट्री, टशन से भरपूर ये फोटो आई सामने