Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या सच में Sushant Singh Rajput को ड्रग्स सप्लाई करती थीं रिया चक्रवर्ती? जाने इस सवाल पर क्या बोली एक्ट्रेस

Rhea Chakraborty On Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन साल हो चुके हैं लेकिन अब भी उनके फैंस हर दिन उन्हें याद करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर आईं। अब पहली बार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोपों पर जवाब दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 11:53 AM (IST)
Hero Image
रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput- Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन साल बीत चुके हैं, लेकिन उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर आज भी एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। 'दिल बेचारा' स्टार सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को उनके बांद्रा के घर पर निधन हो गया था। हालांकि, अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है।

एक्टर के निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस मामले में 28 दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। जिसके बाद वह जमानत पर बाहर आ गयी थीं।

अब पहली बार रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

जब मैं रूम में जाती थी, तो लोगों के चेहरे बताते थे- रिया चक्रवर्ती

इन दिनों एमटीवी के शो रोडीज में नजर आ रहीं रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में इंडिया टुडे से खास बातचीत करते हुए अपने उस दौर को याद किया जब वह बेहद दर्द से गुजर रही थीं। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लोग उन्हें किस नजरिये से देखते थे, उस पर बात की। एक्ट्रेस ने कहा,

सच कहूं तो जब मैं एक रूम में आती थी, तो मुझे लोगों के चेहरों पर साफ दिखता था। मैं ये देख सकती थी कि लोग मुझे दया की दृष्टि से देख रहे हैं कि मैं जिंदा कैसे हूं। कुछ लोगों का मुझे साथ भी मिला। जब भी मेरी लोगों से बातचीत होती थी, तो मैं ये समझ सकती थी कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। कभी-कभी वह मुझे देखते और सोचते थे कि मैं क्रिमिनल नहीं लगती हूं। मैं उनके दिमाग में चल रही बातों को महसूस कर सकती थी। क्या ये मेरे लिए मायने रखता था- बिल्कुल भी नहीं"।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने किया दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद, MS Dhoni के 7 साल पूरे होने पर कही ये बात

सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने पर रिया ने तोड़ी चुप्पी

जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, तो उस दौरान रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में आ गयी थीं।NCB की पूछताछ और जेल के बाद तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन पर 'काय पो छे' एक्टर को ड्रग्स देने का आरोप लगा था।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

अब हाल ही में जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो रिया चक्रवर्ती ने जवाब देते हुए कहा, "अब मैं इस टॉपिक पर बात नहीं करना चाहती हूं। मैं ड्रग्स के बारे में, NCB के बारे में या CBI के मामले में कोई भी बात नहीं करना चाहती हूं"। रिया चक्रवर्ती ने इस बातचीत में अपने दिल का हाल बयां करते हुए ये भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्होंने हर परिस्थिति का कैसे सामना किया।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुई बहन श्वेता सिंह कीर्ति, बोलीं- तुम्हारी राखी अपनी कलाई पर बांधती हूं