Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rhea Chakraborty: तीन साल बाद शूटिंग सेट पर वापसी कर इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, लोग बोले- अब किसे मारने आई हो

Rhea Chakraborty Gets Emotional On Returning To Shooting Set After 3 Years एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने शो को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। लगभग तीन सालों के लंबे समय के बाद रिया ने काम पर वापसी की है जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 14 Apr 2023 11:41 AM (IST)
Hero Image
Rhea Chakraborty Gets Emotional On Returning To Shooting Set After 3 Years, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rhea Chakraborty Gets Emotional On Returning To Shooting Set After 3 Years: रिया चक्रवर्ती इन दिन अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में फंस चुकी रिया लंबे समय बाद काम पर लौटी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल भी हो गईं। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर दिया।

रिया चक्रवर्ती आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म चेहरे में नजर आई थीं। इसके बाद से एक्ट्रेस किसी नए प्रोजेक्ट्स से नहीं जुड़ीं। हाल ही में एमटीवी ने अपने स्टंट बेस्ट रियलिटी शो रोडीज के नए सीजन का प्रोमो शेयर किया था। प्रोमो में चैनल ने रिया चक्रवर्ती को नई गैंग लीडर के तौर पर इंट्रोड्यूस किया।

तीन साल बाद काम पर लौटीं रिया

रिया चक्रवर्ती ने अब रोडीज के सेट से एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में तीन सालों के लंबे समय के बाद काम पर लौटने की खुशी जताई। इसके साथ ही रिया कुछ इमोशनल भी नजर आईं। पोस्ट में रिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वैनिटी वैन में बैठी हुई दिख रही हैं और उनका हेयर-मेकअप किया जा रहा है।

ब्रम्हांड ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो में कहा कि तीन सालों के लंबे वक्त के बाद वो एक बार शूटिंग सेट पर पहुंची हैं। वैनिटी वैन देखी है, उनका हेयर और मेकअप किया जा रहा है तो वो बेहद खुश हैं, ब्रम्हांड ने उनके लिए सब कुछ बदल करके रख दिया है और वो एक बार फिर लौट आई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया ने जताया आभार

रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैंने इसके लिए बहुत लंबा इंतजार किया। सेट पर एक बार फिर वापसी, काम पर वापस लौटने की खुशी को बयां नहीं कर सकती। मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है, अच्छा काम करने के लिए तैयार हूं। आप सभी का प्यार और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया। समय कठिन था, लेकिन आप सभी का प्यार सच्चा है।"

View this post on Instagram

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

ट्रोल हुईं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ट्रोल कर दिया। रोडीज के कॉन्सेप्ट पर बात करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "रोडीज में होने के लिए आप में कोई खास बात होनी चाहिए, प्लस वाला टैलेंट होना चाहिए...प्लस वाली बात होनी चाहिए...इसमें क्या है भाई?"

भड़के सुशांत फैंस

सुशांत का जिक्र करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "सेट पर वापसी कर ली, किसी और को मारने के लिए।" वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "आपने सुशांत सर को क्यों मारा?" एक अन्य यूजर ने पूछा, "अगला विकेट कौन है?"