Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty ने जमानत को चुनौती नहीं दिए जाने की खबर पर दी प्रतिक्रिया, एनसीबी का इस तरह किया आभार व्यक्त

Rhea Chakraborty Drug Case Updates रिया चक्रवर्ती फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। अब उन्हें लेकर खबर आई है कि सर्वोच्च न्यायालय में एनसीबी ने वकील के माध्यम से जानकारी दी है कि वे एक्ट्रेस की जमानत को चुनौती नहीं देने वाले है। इस पर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 19 Jul 2023 05:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2023 05:04 PM (IST)
Rhea Chakraborty Drug Case Updates, Rhea Chakraborty Bail News

नई दिल्ली, जेएनएन। Rhea Chakraborty Drug Case Updates: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस मामले में रिया चक्रवर्ती को हाल ही में जमानत मिली है। अब एनसीबी ने उनकी जमानत को चुनौती नहीं दी जाने की बात कही है। इसपर एक्ट्रेस ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने एनसीबी का आभार व्यक्त किया है। दरअसल उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला चल रहा है और वह फिलहाल जमानत पर है। 

एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट को रिया चक्रवर्ती मामले में क्या जानकारी दी है?

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय को इस बात की जानकारी दी है कि वह एनडीपीएस एक्ट के तहत जमानत पर चल रही रिया चक्रवर्ती की जमानत को चुनौती नहीं देंगे। जैसे ही इस बात की खबर एक्ट्रेस को पता चली है, उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, आभार।" उन्होंने हाथ जोड़ने वाली एक इमोजी भी पोस्ट की है।

रिया चक्रवर्ती एनसीबी का कैसे आभार व्यक्त किया है?

तस्वीर में रिया चक्रवर्ती को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। कई लोगों का मानना है कि हाल ही में एनसीबी ने उनके मामले में जो स्टैंड लिया है। उन्होंने उन्हीं का इस फोटो के माध्यम से आभार व्यक्त किया है।

रिया चक्रवर्ती को लेकर एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने क्या कहा?

गौरतलब है कि हाल ही में, एनसीबी ने सर्वोच्च न्यायालय को इस बात की जानकारी दी है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में रिया चक्रवर्ती को जो जमानत मिली है, वह उसे चुनौती नहीं देने वाले हैं। एडिशनल सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने एसएस बोपन्ना और एमएम सुंदरेष की खंडपीठ को इस बारे में जानकारी दी है।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती पर किस धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया है?

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27ए के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। इसके अंदर अवैध रूप से ड्रग्स खरीदने-बेचने का मामला आता है। इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अकेली पड़ी एक्ट्रेस ने टेलीविजन के माध्यम से दोबारा वापसी की है। वह इन दिनों एमटीवी रोडीज: कर्म या कांड में नजर आती है। इसमें उनके अलावा सोनू सूद, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला भी नजर आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.