Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के निधन के चार साल बाद रिया चक्रवर्ती शुरू कर रहीं नया चैप्टर, किया ऐसा पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी सुर्खियों में रहीं। उनको जेल भी जाना पड़ा था। अब अभिनेता की चौथी डेथ एनिवर्सरी से पहले उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद कुछ यूजर्स रिया चक्रवर्ती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 13 May 2024 12:55 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 12:55 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Photo CredIt: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए 4 साल पूरे होने वाले हैं। उन्होंने साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस करीब 4 महीने तक जेल में रही थी।

अब सुशांत की डेथ एनिवर्सरी से कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। साथ ही एक क्रिप्टिक नोट भी लिखा है। इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की बहन ने PM मोदी से लगाई गुहार, बोलीं- 45 महीने बीत गए लेकिन...

रिया ने किया पोस्ट

रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सोमवार को कई फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह रेड और व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में रिया सनसेट एन्जॉय कर रही हैं। वहीं, एक उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में हैशटैग देते हुए लिखा कि चैप्टर 2।

यूजर्स ने रिया के पोस्ट पर दिए रिएक्शन

इस पोस्ट के बाद उनके कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया, तो कुछ ने उनके लुक की तारीफ भी की। एक यूजर ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि सबसे खूबसूरत इंसान।

रिया ने बताया था अपने जेल का अनुभव

इसी साल की शुरुआत में रिया चक्रवर्ती ने अपने जेल का अनुभव भी शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि कोविड की वजह से मुझे 14 दिनों के लिए वहां अकेला रखा गया था। मुझसे पूछा गया कि क्या मैं लंच करूंगी। मैं इतनी भूखी थी कि मुझे जो दिया गया, मैंने खा लिया।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती को अदालत ने दी विदेश यात्रा की अनुमति, एक्ट्रेस को बड़ी राहत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.