Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्मों से गायब Rhea Chakraborty ने बताया कैसे होता है उनका गुजारा, बोलीं- 'मैं इस तरह अपना पैसा कमाती हूं'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने निजी जीवन में उथल-पुथल का सामना करने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने खुलासा किया कि वह प्रेरक बातें करना अधिक पसंद करती हैं। रिया ने बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से डेब्यू किया था । हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 21 Jul 2024 10:09 AM (IST)
Hero Image
रिया चक्रवर्ती का पॉडकास्ट ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रिया चक्रवर्ती अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। साल 2020 में उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा था। एक्ट्रेस का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आया था। उन दिनों वह उन्हें डेट कर रही थीं।

अभिनेता के परिवार वालों ने उन पर आरोप लगया था और उन्हें जेल तक भी पहुंचाया था, लेकिन कुछ महीने बाद उन्हें जमानत मिल गई और उसके बाद से वो लाइफ में आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना पहला पॉडकास्ट लॉन्च किया है, जो शनिवार को जारी हुआ है, जिसमें अभिनेत्री ने सुष्मिता सेन गेस्ट के रूप में नजर आईं।

'मैं अब फिल्मों काम नहीं कर रही'

इस  पॉडकास्ट में रिया ने सुष्मिता सेन से बातचीत के साथ-साथ अपनी लाइफ को लेकर भी कुछ खुलासे किए, जिनमें से एक यह भी था कि वह अब किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं तो क्या करती हैं। इस पर उन्होंने कहा- ''ठीक है, अब लोग इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि मैं इनकम के लिए क्या करती हूं। मैं फिल्मों में अभिनय नहीं कर रही हूं, मैं अन्य चीजें करती हूं, मैं मोटिवेशनल स्पीकिंग देती हूं और इसी तरह मैं अपना पैसा कमाती हूं।

यह भी पढ़ें- Rhea Chakraborty ने खुद को बताया Sushmita Sen से बड़ी 'गोल्ड डिगर', सुनकर दंग रह गईं एक्ट्रेस

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

उन्होंने बताया कि उनके पॉडकास्ट का नाम उनके जीवन से प्रेरित है। उन्होंने आगे कहा, "हर कोई मेरे 'अध्याय एक' को जानता है, या मानता है कि वे इसे जानते हैं। मैं अलग-अलग भावनाओं को महसूस करने, खुद के अलग-अलग संस्करण होने के कई चरणों से गुजरी। अंततः, मैं अपने को अधिक, बल्कि एक नए संस्करण, पुनर्जन्म की तरह महसूस कर रही हूं।

'जब लोगों ने कहा काला जादू करती है'

एक्ट्रेस कहा कि 'मैं अक्सर कहती हूं कि मेरे पास एक बड़ी महाशक्ति है। ऐसे में अब कुछ लोग सोचेंगे कि ये चुड़ैल है। तो वहीं कुछ को लगेगा की काला जादू करती है। दूसरे लोग सोचेंगे कि वह एक मजबूत लड़की है जिसने इसका मुकाबला किया, उसमें साहस था।' वे महान हैं, जो मुझसे नफरत करते हैं, वे भी ठीक हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।' रिया ने बताया कि समय के साथ उन्हें एहसास हुआ कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन आपसे नफरत करता है या कौन आपसे प्यार करता है।

यह भी पढ़ें-  किस करोड़पति को डेट कर रहीं Rhea Chakraborty? मानुषी छिल्लर से है उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाता