Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rhea Chakraborty ने नए वर्ष के अवसर पर शेयर की दिलकश तस्वीर, ट्रोल्स ने कहा- जेल जाने का टाइम आ गया

Rhea Chakraborty Trolled रिया चक्रवर्ती फिल्म एक्ट्रेस है। अब उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें उन्हें नए वर्ष का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि उन्हें इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 01 Jan 2023 06:32 PM (IST)
Hero Image
Rhea Chakraborty Trolled: रिया चक्रवर्ती को ट्रोल किया जा रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rhea Chakraborty Trolled: रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है । इसमें उन्हें समुद्र किनारे रेत पर बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है।सूरज की रोशनी उनके चेहरे पर पड़ रही है। इस बीच उन्होंने ब्लैक कलर की थाई हाई वन पीस ड्रेस पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह कुछ सोच रही हैं।

रिया चक्रवर्ती ने लिखा है, '2023 की ओर देख रही हूं'

रिया चक्रवर्ती ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '2023 की ओर देख रही हूं।' रिया चक्रवर्ती की तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे इंस्टाग्राम पर 17 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 218 कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती को ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'कंजरी।' वहीं एक ने लिखा है, 'जेल जाने का टाइम आ गया है।' कई लोगों ने उन्हें 'डायन' भी कहा है।

यह भी पढ़ें: Karishma Tanna ने 'मेरा दिल यह पुकारे आजा' पर मां के साथ बनाया मजेदार रील वीडियो, फैंस ने कहा- जिंदगी के मजे..

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में 1 महीने जेल में रही थी

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में 1 महीने जेल में रही थी। इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने का आरोप लगा है। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रिश्ते में थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ दिनों पहले वे उनसे अलग हो गई थी। सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं एक्ट्रेस फिल्मों में वापस आने का प्रयास कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Hina Khan ने थाई हाई स्लिट गाउन में दिया कातिलाना पोज, हॉट अंदाज देख फैंस की अटकी सांसें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया खुलासा हुआ है

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया खुलासा हुआ है। जिस अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ है, वहां के एक सेवानिवृत्त ने कर्मचारी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मारपीट से हुई है जबकि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आत्महत्या की बनाई गई है। इस खुलासे के बाद लोग दोबारा से जांच की मांग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)