Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha Ali Fazal Wedding Card: रिचा और अली ने शादी के कार्ड को माचिस की डब्बी से दिया अनोखा ट्विस्ट

Richa Chadha-Ali Fazal एडोरेबल कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को कुछ ही दिनों का समय बचा है। 30 सितंबर से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू होने हैं। इस बीच कपल का वेडिंग इनविटेशन कार्ड सामने आया है जिसका थीम कुछ अलग और हटकर है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Wed, 21 Sep 2022 05:38 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Richa Chadha and Ali Fazal

नई दिल्ली, जेएनएन। अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों ने जब से शादी की अनाउंसमेंट की है, तब से फैंस के बीच हलचल मची हुई है। ऋचा और अली एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे हैं और अब फाइनली अक्टूबर में शादी करने वाले हैं। इनकी शादी को लेकर हर रोज नई जानकारियां सामने आ रही हैं, जो यह बता रही हैं कि इनकी शादी बी टाउन की सबसे हटकर शादी होने वाली है। हाल ही में इनका वेडिंग इनविटेशन कार्ड सामने आया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। शादी से जुड़ी जानकारियों की तरह ही यह इनविटेशन कार्ड भी हटकर है। कार्ड देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा फंक्शन कितना दिलचस्प और इनोवेटिव होने वाला है।

कुछ अलग है ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी का कार्ड

ऋचा और अली के वेडिंग कार्ड का थीम रेट्रो लुक पर है। मैचबॉक्स के आकार में 90 के दशक का रेट्रो लुक देते हुए कार्ड पर ऋचा और अली का स्केच तैयार किया गया है। इस पर कपल मैच लिखा है। कार्ड में ऋचा और अली पारंपरिक परिधान पहने साइकिल की सवारी करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

30 सितंबर से शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन

ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे। इसके बाद शादी के फंक्शन करीब तीन दिन तक चलेंगे। कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी। दिल्ली में तीन दिन के फंक्शन के बाद ऋचा और अली बाकी के फंक्शन मुंबई में निभाएंगे। 6 अक्टूबर को मुंबई में ही शादी करेंगे। इसके बाद कपल दो ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा। एक बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए मुंबई में और दूसरी अपने दोस्तों के लिए दिल्ली में। दिल्ली में एक वर्षों पुराने किले में रिसेप्शन पार्टी होगी।

यह भी पढ़ें: KBC: हॉटसीट पर बैठेंगी इस सीजन की सबसे यंग कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन से आराध्या को लेकर पूछेंगी ये मजेदार सवाल