Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ali Fazal ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, एक्टर ने इस अंदाज में सुखाई थी ऋचा की मेहंदी

Richa Ali Mehndi Pic अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइफ ऋचा चड्ढा संग मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में यह कपल काफी फनी अंदाज में नजर आ रहा है। अली वाइफ की मेहंदी सुखाते नजर आ रहे हैं.

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 05:35 PM (IST)
Hero Image
Richa Chadha, Ali Fazal, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Ali Mehndi Pic: बॉलीवुड का न्यूली मैरिड कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने इसी महीने 4 अक्टूबर को परिवार और दोस्तों के बीच निकाह किया था। शादी के दो दिन बाद इस कपल ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमे पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। वहीं अब शादी के करीब 15 दिन बाद एक्टर अली फजल ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में इस कपल का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

अली फजल ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें

फोटो में जहां ऋचा चड्ढा ग्रीन कलर का आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसपर एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की ज्वेलरी कैरी की हुई है। साथ ही हाथों में येलो और डार्क ग्रीन कलर की चुड़ियां पहनी हुई है जिसमे एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। तो वहीं अली व्हाइट कलर का ब्लेजर में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- 'वाइब थी यार @therichachadha !! मेहंदी सुखाई है मैंने तुम्हारी फूंक-फूंक के.. उसी पे हैप्पी बर्थडे गा देते।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

लखनऊ में इस कपल ने किया था निकाह

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 4 अक्टूबर को लखनऊ में निकाह किया था। इस मौके पर एक्टर गोल्ड-बेज शेरवानी में नजर आए थे तो वहीं, ऋचा ऑफ व्हाइट आउटफिट शरारा में नजर आईं थी। दोनों की ड्रेस को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

10 साल तक एक दूसरे को किया था डेट

ऋचा चड्ढा और अली फैजल की लव स्टोरी साल 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर शुरू हुई थी।। कहा जाता है कि ऋचा ने अली को प्रपोज किया था और अली ने अपना जवाब देने में पूरे तीन महीने का समय लिया था। इसके बाद दोनों ने कई साल तक अपने रिश्ते को छुपा कर रखा था।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar ने अपनी मां के साथ साझा की थी यह ख्वाहिश, अब परिवार ने की इच्छा पूरी