Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गुड्डू भैया का डर नहीं है क्या', Ali Fazal को छोड़कर इनके साथ 'आंखों की गुस्ताखियां' करती दिखीं ऋचा चड्ढा

Richa Chadha रामलीला के बाद एक बार फिर से बहु प्रतिभाशाली निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं। एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज हीरामंडी का हिस्सा हैं। हीरामंडी के प्रमोशन में व्यस्त ऋचा चड्ढा का हाल ही में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अली फजल को छोड़कर किसी अन्य के साथ आंखों की गुस्ताखियां करती नजर आईं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 01 Apr 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
Ali Fazal को छोड़कर किसके साथ 'आंखों की गुस्ताखियां' करती दिखीं ऋचा चड्ढा / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह आए दिन पति अली फजल के साथ अपनी कई खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस से लगातार कनेक्ट रहने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

ये संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज है। अब हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सबके चहेते गुड्डू भैया को छोड़कर किसी और के साथ ही आंखों की गुस्ताखियां करती हुई दिखाई दीं।

ऋचा चड्ढा का वीडियो हुआ वायरल

'हीरामंडी' का प्रमोशन करते हुए ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने अंदर छुपी ऐश्वर्या को बाहर निकालते हुए दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: Kriti-Pulkit की शादी में बाराती बनकर पहुंचे 'फुकरे’, वरुण शर्मा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

वीडियो में 'मसान' एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'आंखों की गुस्ताखियां' को रिक्रिएट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहे हैं, जो उनकी चोटी खींच रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा ने कैप्शन में लिखा, "हम निल दे चुके सनम.. खुल के हंसो, क्योंकि कल मंडे इंतजार कर रहा है"।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

गुड्डू भैया के नाम से यूजर्स ने ऋचा चड्ढा को डराया

ऋचा चड्ढा के इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल की याद दिला रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "गुड्डू भैया वैनिटी के बाहर खड़े हुए हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "इसे गुड्डू भैया का बिल्कुल भी डर नहीं है"। अन्य यूजर ने लिखा, "मैम ये वीडियो बहुत ज्यादा फनी है"। ऋचा चड्ढा की आगामी सीरीज 'हीरामंडी' की बात करें तो ये मई में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Miss World 2024 के फिनाले में चला Heeramandi की हीरोइनों का जादू, 'सकल बन' गाने पर रैम्प वॉक कर लूट ली महफिल