Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोहनी छूने से बेटी को हाथ पर सुलाने तक, कुछ ऐसा है Richa Chadha और अली फजल का सफर, खूबसूरत जर्नी की दिखाई झलक

हीरामंडी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे रोल करने के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में लविंग और केयरिंग होने के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने अली फजल संग 2022 में धूमधाम से शादी की थी और इस जुलाई एक प्यारी सी बच्ची की मां बनीं। एक्ट्रेस ने अली को लंबे समय तक डेट किया और अपने रिलेशन की टाइमलाइन उन्होंने एक पोस्ट के जरिये शेयर की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Sep 2024 04:28 PM (IST)
Hero Image
अली फजल और ऋचा चड्ढा. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा और अली फजल की जोड़ी बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक मानी जाती है। 'फुकरे' के सेट पर इनकी लव स्टोरी शुरू हुई और साल दर साल इनका एक दूसरे के लिए प्यार बढ़ता चला गया। कपल के घर में 16 जुलाई को बेटी ने जन्म लिया। हाल ही में ऋचा ने एक वीडियो के जरिये अली फजल संग अपने रिश्ते की शुरुआत की एक छोटी सी झलक दिखाई है।

लव स्टोरी की ऋचा ने दिखाई झलक

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के बीच तारीफें बटोरती हैं। ऋचा, अली पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वीडियो फॉर्मेट में दो तस्वीरों को शेयर कर फैंस को बताया कि अली और उनका रिलेशन कहां से शुरू हुआ था और अब कहां पहुंच गया है।

'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने तब और अब की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "एक दूसरे से अपनी कोहनी टच करने से लेकर हमारी बच्ची तक, जो उसी कोहनी के सहारे सिर रखे हुई है, हम बहुत आगे आ चुके हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि हमारे हाथ भरे हुए हैं, तो हम आए दिन कुछ पोस्ट नहीं कर पा रहे हैं।''

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

फैंस को पसंद आई 'भोली' और 'गुड्डी' की तस्वीर

ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली तस्वीर किसी फिल्म प्रमोशन के इवेंट की लग रही है। दोनों ने साथ में फुकरे फिल्म में काम किया है। वहीं, दूसरी तस्वीर इनके घर की है। इन तस्वीरों को देख यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया है। मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) स्माइली और रेड हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट को लाइक किया है। 

उनके अलावा फैंस ने कई तरह के कमेंट किए। किसी ने लिखा, 'ऋचा यार। पहली फोटो में आप बिलकुल बेला हदीद लग रहे हो। कृष्ण भगवान की कसम।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'अली भाई हैंडसम बंदा है।'

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Bonus Episode: मिर्जापुर में 'मुन्ना भैया' की वापसी, नए प्रोमो में दिखा गजब का भौकाल