Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद ऋचा के पति अली को लेकर बदले सुर, बोलीं- मैं प्रोटीन शेक वाले लड़के को डेट नहीं करना चाहती थी

Richa Chadha And Ali Fazal ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha ) ने एक्टर अली फजल से बीते साल शादी की थी। अब इस कपल ने शादी के बाद की लाइफ पर बातचीत की और एक्ट्रेस ने अली संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया । एक्ट्रेस ने बताया कि अली से उन्होंने एक कास्टिंग डायरेक्टर के ऑफिस में मुलाकात की थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 18 Jul 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
richa and Ali Love Story Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha And Ali Fazal: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बीते साल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) से शादी की थी। इस कपल की शादी को 4 अक्टूबर को एक साल होने जा रहा है।

शादी के बाद इस कपल ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। अब एक बार फिर ये कपल अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है। दरअसल, ऋचा ने खुलासा किया कि जब वे पहली बार मिले थे तो उन्होंने अली को 'मासूम' प्रकार का व्यक्ति समझकर नजर अंदाज कर दिया था।

ऋचा चड्ढा और अली के बीच शादी के बाद क्या बदला

द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में इस कपल ने शादी के बाद की लाइफ पर बातचीत की और एक्ट्रेस ने अली संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि अली से उन्होंने एक कास्टिंग डायरेक्टर के ऑफिस में मुलाकात की थी। अली फजल में क्या बदलाव हुए हैं? इस बारे में  ऋचा चड्ढा ने कहा कि वह अब ज्यादा खुश दिखते हैं। वह केयरिंग हैं और बहुत प्यारे हैं। अब उनकी जिंदगी में पहले के मुकाबले काफी स्थिरता आ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

प्रोटीन शेक वाले लड़के को डेट नहीं करना चाहती थी-  एक्ट्रेस

इस बातचीत में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, मैं कभी भी प्रोटीन शेक वाले लड़के के साथ डेट नहीं करना चाहती थी। मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है पीलो, लेकिन और भी कुछ कर लो। ये बाते उन्होंने हंसते हुए कही। वहीं एक्ट्रेस के अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो जल्द फिल्म हीरा मंडी की शूटिंग में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

इन दिनों उसकी शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' भी उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में शामिल है, जिसका निर्देशक शुचि तलाटी कर रही हैं।