Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3 में गुड्डू भैया की गुंडागीरी देख 'टू बी मॉम' Richa Chadha ने दिया रिएक्शन, कहा- 'मुझे तुम पर...'

Mirzapur 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गया है। दो हिट सीजन के बाद लंबे समय से तीसरे का इंतजार किया जा रहा था। इस बार भले ही मुन्ना भैया का खौफ न नजर आया हो लेकिन गुड्डू पंडित के भौकाल ने सभी की रूह कंपा दी है। अली फजल का एक्शन भरा अवतार देख ऋचा चड्ढा ने भी रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 06 Jul 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
मिर्जापुर 3 में अली फजल की परफॉर्मेंस पर बोलीं ऋचा चड्डा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश की बेस्ट क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर का तीसरा सीजन (Mirzapur 3) कल यानी 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर शुरू हो गया है। इस बार मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु नजर नहीं आये हैं। उनका पिछले सीजन में ही खात्मा हो गया था। इस सीजन में जंग गुड्डू पडित और कालीन भैया के बीच देखने को मिली। 

गुड्डू पंडित का किरदार अली फजल (Ali Fazal) ने निभाया है, जबकि पंकज त्रिपाठी कालीन बने हैं। दो सीजन में अपनी दमदार अदाकारी दिखाने के बाद अली और पंकज ने तीसरे सीजन में भी धमाल मचा दिया। इस बार जिसका सबसे ज्यादा भौकाल दिखा, वो थे गुड्डू यानी अली फजल। दर्शक उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी रिएक्शन दिया है।

ऋचा ने की पति की तारीफ

अली फजल की पत्नी ऋचा चड्ढा ने अपनी डॉगी कमली के साथ मिर्जापुर 3 का लुत्फ उठाया है और गुड्डू पंडित की परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया है। अभिनेत्री ने सीरीज से गुड्डू पंडित की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ होने वाली मां ने अपने पति की तारीफ में एक छोटा सा नोट लिखा है।

यह भी पढ़ें- मैंने मुंबई लोकल में देखा...मां बनने के तुरंत बाद काम पर लौटेंगी Richa Chadha, साइन की ये फिल्म

ऋचा चड्ढा ने पति की तारीफ में कहा, "कमाल है कि कमली ने ऐसी जगह बैठी है, ताकि वह मिर्जापुर में डैडी को उनके एक्ट के सबसे बेहतरीन सीन को देख सके। अली फजल, गुड्डू बहुत बढ़िया है। कमाल का, सुसंगत, हास्य और गहराई के साथ शानदार प्रदर्शन। तारीफ को स्वीकार करो। आप पर बहुत गर्व है। आप एक बेहतरीन अभिनेता हैं।"

पापा बनने वाले हैं अली फजल

मालूम हो कि ऋचा चड्ढा जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ महीने पहले ही ऋचा और अली ने अपनी नई जर्नी शुरुआत करने की घोषणा की थी। कहा जा रहा था कि पापा बनने जा रहे अली जल्द ही पैटरनिटी लीव लेने वाले हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने इसका एलान नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- 'यूटरस नहीं तो ज्ञान...' Deepika Padukone के सपोर्ट में भोली पंजाबन ने दिया ऐसा जवाब, लोगों की बोलती हुई बंद