Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha Pregnant: मां बनने वाली हैं Fukrey एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, अली फजल ने दी आने वाले बच्चे की गुड न्यूज

Richa Chadha Pregnant बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। ये कपल का पहला बच्चा है जिसे लेकर दोनों बेहद एक्साइटडेट हैं। शुक्रवार को अली फजल और ऋचा चड्ढा ने आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की जानकारी शेयर की है। दोनों ने साल 2022 में शादी की थी। वहीं अब जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 09 Feb 2024 12:39 PM (IST)
Hero Image
जल्द मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। ये कपल का पहला बच्चा है, जिसे लेकर दोनों बेहद एक्साइटेड हैं। शुक्रवार को अली फजल और ऋचा चड्ढा ने आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की जानकारी शेयर की है।  

ऋचा और अली की शादी

अली फजल और ऋचा चड्ढा, 23 सितंबर, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे, दोनों ने निकाह किया था। इनके वेडिंग फंक्शन मुंबई, दिल्ली और लखनऊ समेत तीन शहरों में हुए थे। बीते साल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी। वहीं, अब कपल जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। 

यह भी पढ़ें- Richa Chadha-Ali Fazal की शादी डॉक्यूमेंट्री में तब्दील, 'भोली पंजाबन' इस खास दिन पर दिखाएंगी RiAlity की झलक

ऋचा और अली ने यूं दी गुड न्यूज 

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में कपल ने दो तस्वीरें शेयर की। पहले फोटो में लिखा है '1+1= 3'। वहीं, दूसरी तस्वीर में ऋचा और अली एक- दूसरे को देख रहे हैं और साइड में प्रेग्नेंसीका इमोजी बना हुआ है। इसके साथ ही कपल ने कैप्शन में लिखा, "एक छोटी दिल की धड़कन, हमारी दुनिया की सबसे तेज आवाज है।"

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अली- ऋचा को मिली ढेरों बधाइयां

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जैसे ही प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की बधाई देने वालों का तांता लग गया। कपल के पोस्ट पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्ट किया है। इनमें सबा आजाद, सैयामी खेर, करिश्मा तन्ना, काल्कि कोचलिन, सुशांत दिवगीकर और आकृति कक्कड़ समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है। 

ऋचा और अली की लव स्टोरी

अली फजल और ऋचा चड्ढा की लव स्टोरी फिल्म फुकरे के सेट पर शुरू हुई थी। साल 2012 में शूटिंग के दौरान दोनों एक- दूसरे के नजदीक आए थे। इसके बाद ऋचा और अली ने सालों तक डेटिंग की और साल 2022 में एक- दूसरे को हमसफर बना लिया। 

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Box Office Day 6: धड़ल्ले से कमाई कर रही 'फुकरे 3', महज 6 दिन में कमा लिए करोड़ों, देखें बिजनेस रिपोर्ट