Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha ने Ali Fazal संग डेटिंग लाइफ को किया याद, शादी के बाद एक्ट्रेस ने खोले कई राज

Richa Chadha And Ali Fazal सालों तक डेटिंग करने के बाद ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने बीते साल शादी रचाई थी। अब एक्ट्रेस ने अपनी डेटिंग के शुरुआती दिनों को याद किया है और कहा हम साथ इतना घूमने लगे थे कि बाद में हमें एहसास हुआ कि हम एक या दो डेट पर जा सकते हैं और देख सकते हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 10 Sep 2023 11:32 PM (IST)
Hero Image
Richa Chadha and Ali Fazal Fukrey 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha And Ali Fazal: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने बीते साल अक्टूबर में परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुई थी। अब ये कपल अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहा हैं। शादी के महीनों बाद ऋचा चड्ढा ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

ऋचा ने बताया अली संग अपनी डेटिंग के बारे में

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की लव स्टोरी फिल्म फुकरे पर शुरू हुई थी। अब एक्ट्रेस ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग के शुरुआती दिनों को याद किया है और कहा, ' हम साथ इतना घूमने लगे थे कि बाद में हमें एहसास हुआ कि हम एक या दो डेट पर जा सकते हैं और देख सकते हैं कि आगे क्या होता है। इस तरह से इसकी शुरुआत हुई।

हालांकि, ऋचा ने खुलासा किया कि उसने अली और अपने रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया। उन्होंने मजाक में कहा कि मनजोत को जलन महसूस होती होगी क्योंकि वह अकेला था। आगे उन्होंने कहा कि, वो हर महीने एक बार मिलते थे और खूब घूमते थे। यह 2013 की बात है, हम एक-दूसरे से किसी न किसी तरह मिलते रहते थे। फिर चाहे वह स्क्रीनिंग पर हो या अपने दोस्तों के घर खाने पर।

दोनों की लव स्टोरी

बता दें ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी फिल्म 'फुकरे' के सेट पर शुरू हुई थी। दोनों एक दूसरे से पहली बार इस सेट पर ही मिले थे। अली को ऋचा से पहली बार मिलते ही प्यार हो गया था, लेकिन ऋचा ने पहले अली को प्रपोज किया था। वहीं साल 2017 में अपने रिश्ते के बारे में सबको बताया था।

'फुकरे 3' में नजर आएंगी एक्ट्रेस

हाल ही में फिल्म 'फुकरे 3' नई रिलीज डेट और ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म के ट्रेलर के बाद मूवी के पहले गाने 'वे फुकरे' का टीजर भी जारी हो चुका है। फिल्म की कास्ट के बारे में बात करे तो पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह, वरुण और पुलकित सम्राट नजर आएंगे। ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।