Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha का खुलासा, सेट पर हो चुकी हैं भेदभाव का शिकार, दूसरे कलाकार के स्टाफ ने फेंक दिया था सामान

Richa Chadha On Jealous Co Actor ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि सेट पर वह भेदभाव का शिकार हो चुकी है। ऋचा चड्ढा जल्द एक प्रोजेक्ट का निर्माण भी कर रही है। इसमें उनका सहयोग अली फजल भी कर रहे है। अब उन्होंने उनके साथ सेट पर हुए भेदभाव पर भी चर्चा की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 05 Jul 2023 07:02 PM (IST)
Hero Image
Richa Chadha On Jealous Co Actor, Richa Chadha news

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha On Jealous Co Actor: रिचा चड्ढा फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन्होंने फिल्म ओए लकी, लकी ओए के सेट पर उनके साथ हुए भेदभाव पर चर्चा की है। 

रिचा चड्ढा और अली फजल सेट पर इक्वालिटी बनाए रखने के लिए क्या करते है?

रिचा चड्ढा और अली फजल निर्माता बन गए हैं। उन्होंने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है। अब उन्होंने सेट पर इक्वलिटी बनाए रखने पर बातचीत की है। अपने पहले प्रोडक्शन पर भी उन्होंने चर्चा की है। रिचा चड्डा कहती है,

"हम इसे लेकर विवाद नहीं करते कि कौन अच्छे होटल में रुकेगा और कौन बुरे में रुकेगा। जहां सब लोग रुकते हैं। वही मैं भी रुकती हूं और अली भी वही रुकता है। हम ऐसा महसूस नहीं कराते कि हम बहुत बड़े हैं। इसके अलावा, हम कलाकारों को समय देते हैं फिर चाहे वह एक या दो दिन के लिए हो या पूरी फिल्म में मेन लीड हो।"

क्या ऋचा चड्ढा सेट पर हो चुकी है भेदभाव का शिकार?

जब उनसे पूछा गया कि क्या सेट पर वो कभी भेदभाव का शिकार भी हुई है। इस पर वह कहती हैं,

"मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ है। मेरी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान भी मैंने बुरा महसूस किया है। मैं ओए लकी, लकी ओए की शूटिंग के दौरान सीधे कॉलेज से आकर शूट करती थी। तब मुझे 103-104 फीवर हुआ करता था। किसी ने मुझसे कहा था कि अभी यह जो वैनिटी है, उसका कलाकार देरी से आने वाला है और मुझे पूरे दिन शूट करना है, तो मैं तैयार होकर आ जाऊं। जब मैं सेट पर तैयार होकर गई। तो बाद में मेरा उपयोग किया हुआ सामान किसी ने फेंक दिया था। जबकि, वह सामान भी मेरा नहीं था। मेरा कुछ भी नहीं था। वह सब कंपनी का था। उन्होंने वह सब फेक दिया। लिपस्टिक खराब हो गई। किसी का आईना टूट गया। मुझे बहुत बुरा लगा। मुझे लगा, यह कैसे कर सकते हैं।"

ऋचा चड्ढा ने किन फिल्मों में काम किया है?

ऋचा चड्ढा जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उन्होंने फुकरे और फुकरे 2 में भी काम किया है। उन्होंने अली फजल से शादी कर ली है। इन दोनों ने भी फुकरे फिल्म में भी काम किया था।