Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha Siddhivinayak: फुकरे 3 हिट होने के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची ऋचा चड्ढा, बप्पा के किए दर्शन

Richa Chadha At Siddhivinayak ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे 3 रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। एक्ट्रेस ने अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। इस मौके पर ऋचा के साथ उनके मेकअप आर्टिस्ट और ड्राइवर शामिल रहे। एक्ट्रेस अपनी फिल्म की सफलता के लिए बेहद खुश है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Oct 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
Richa Chadha At Siddhivinayak Photo Credit Instagram

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Richa Chadha At Siddhivinayak: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे 3 रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी टीम के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए।


यह भी पढ़ें- Fukrey 3 BTS Video: पुलकित सम्राट ने शेयर किया 'फुकरे 3' का बिहाइंड द सीन वीडियो, लिखा - 'मजा बहुत है'

बप्पा के दर्शन करने पहुंची ऋचा चड्ढा

मंगलवार की सुबह फुकरे 3 की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची। इस मौके पर ऋचा के साथ उनके मेकअप आर्टिस्ट और ड्राइवर शामिल रहे। एक्ट्रेस अपनी फिल्म की सफलता के लिए बेहद खुश है। इस मूवी ने ऋचा चड्ढा के करियर को भी नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उन्होंने कहा, फुकरे 3 को दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। भोली पंजाबन का किरदार निभाना एक चुनौतीपूर्ण लेकिन पुरस्कृत अनुभव रहा है और मैं इस किरदार और फिल्म को इतने उत्साह से अपनाने के लिए दर्शकों का आभारी हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

'हमें हमेशा भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए'

आगे एक्ट्रेस ने कहा, सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा करना मेरे लिए अपना आभार व्यक्त करने और उन सभी के लिए आशीर्वाद मांगने का एक तरीका है, जो इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा रहे हैं। यह एक टीम प्रयास है। कोई भी अकेले महानता हासिल नहीं कर सकता है। हमें हमेशा दिए गए आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए। इस दौरान एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिल्म की कास्ट

28 सितंबर को रिलीज हुई फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। रिलीज के पांच दिनों के भीतर फिल्म ने 50 करोड़ पार कर लिए हैं। इस फिल्म का कलेक्शन 55.17 करोड़ हो गया है। फिल्म की कास्ट की बात करे ऋचा के साथ वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Box Office Day 5: 'फुकरे-3' की कमाई ने खड़ी की 'जवान' के लिए बड़ी मुसीबत, सोमवार को नोटों की हुई बरसात