Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha ने फैंस को दिखाई अपनी नन्ही सी जान की झलक, क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थकीं एक्ट्रेस की दोस्त

फिल्म इंडस्ट्री के खूबसूरत कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल ने 16 जुलाई को बेटी को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी बच्ची का नाम नहीं रिवील किया है लेकिन उसकी एक छोटी सी झलक जरूर दिखाई है। अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की एक नई फोटो शेयर की है जिसे वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 12 Aug 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। 'मसान' हो या 'फुकरे' या फिर 'हीरामंडी', ऋचा चड्ढा ने हर तरह के रोल में अपनी वर्सटैलिटी को साबित किया है। एक्ट्रेस इन दिनों घर पर ही अली फजल और अपनी बेटी के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

अली और फ्रेंड्स के साथ बिताया संडे   

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अली फजल, 'हीरामंडी' को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने एक अन्य फोटो भी शेयर की, जो कि उनकी बेटी की थी। दरअसल, इस फोटो को एक्ट्रेस की एक दोस्त ने शेयर किया है, जिसे उन्होंने रीपोस्ट किया है। 

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल ने ऋचा-अली के साथ एन्जॉय किया संडे, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

ऋचा ने शेयर की बेटी की फोटो

जिस फोटो में एक्ट्रेस ने फैंस को अपनी नन्ही परी की एक झलक दिखाई है, उसमें वह अपनी बेटी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। यह ब्लैक एंड व्हाइट में एडिट की गई तस्वीर है। 

इन फिल्मों से कमाया नाम

ऋचा चड्ढा ने 'ओय लकी! लकी ओय!' से एक्टिंग करियर शुरू किया था। हालांकि, उन्हें फेम 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिला। इसके बाद 'गोलियां की रासलीला: रामलीला' में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रोल ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ावा दिया। ऋचा की अन्य सक्सेसफुल फिल्मों में 'फुकरे' भी शामिल है, जिसमें उन्होंने भोली पंजाबन का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलीं शबाना आजमी, फोटो शेयर कर दिखाई नन्ही परी की एक झलक