Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द मां बनने वाली हैं 'हीरामंडी' एक्ट्रेस Richa Chadha, पोस्ट शेयर कर बच्चे के लिए लिखा- आजा यार...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस और अभिनेता अली फजल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। ऐसे में हीरामंडी की लज्जो ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने जाहिर किया है कि कैसे वह अपने बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Jul 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ी है। फिर चाहें वो 'फुकरे' में भोली पंजाबन का किरदार निभा कर हो या 'हीरामंडी' में लज्जो का किरदार। फैंस को उनका हर अवतार पसंद आया है। ऋचा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं और जल्द ही एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी फोटोज शेयर की हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि वह कली के खिलने का इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में गुड्डू भैया की गुंडागीरी देख 'टू बी मॉम' Richa Chadha ने दिया रिएक्शन, कहा- 'मुझे तुम पर...'

प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं ऋचा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि बेचैनी अकेलेपन की है, लेकिन ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं अकेली नहीं हूं।

Photo Credit: Richa Chadha/Instagram

इसके आगे 'लज्जो' ने लिखा कि मेरे पास लगातार एक छोटी सी हलचल, एक घुटना, एक अचानक लात, किसी के सुनने का एहसास, एक कली के खिलने का इंतजार करते हुए याद दिलाने वाली चीजें हैं। आजा यार।

सेलेब्स ने दिए अपने रिएक्शन

'हीरामंडी' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर ताहिरा कश्यप और सबा पटौदी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। जहां ताहिरा ने कमेंट सेक्शन में आजा यार लिखा है। वहीं, सबा ने दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं। इनके अलावा एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी और उनके फैंस ने भी इस पोस्ट पर प्यार लुटाया।

Photo Credit: Richa Chadha/Instagram

बता दें कि पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस मां बनने के कुछ समय बाद ही काम पर लौट आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी फिल्म भी साइन कर ली है। हालांकि, इसकी ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: मैंने मुंबई लोकल में देखा...मां बनने के तुरंत बाद काम पर लौटेंगी Richa Chadha, साइन की ये फिल्म