Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha Video: अली फजल संग शादी के चंद महीनों में ही बिगड़ी ऋचा चड्ढा की हालत, रोते-बिलखते हुए आईं नजर

Richa Chadha Video भोली पंजाबन फेम एक्ट्रेस ऋचा चढ्ढा का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस रोते- बिलखते हुए नजर आ रही हैं। उनकी ऐसी हालत देख उनके फैंस भी परेशान हैं। वीडियो पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 14 Feb 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
Actress Richa Chadha Video, Instagram Post Vidoe

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha Video: ऋचा चड्ढा इन दिनों फिल्मों से दूर नजर आ रही हैं। फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच ऋचा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पति की वजह से रोती हुई दिख रही हैं।

शादी के कुछ महीने में बदली ऋचा की हालत

ऋचा चढ्ढा भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपनी अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस नए वीडियो में भी शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलाव से रूबरू करवाते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में ऋचा 1986 में आई फिल्म नसीब अपना अपना का एक सीन क्रिएट किया है और गाने मेरा पति मेरा देवता है पर परफॉर्म कर रही हैं। वीडियो में वो भले ही बेहद गंभीर हैं, लेकिन देखने वालों की हंसी छूट गई।

ऋचा का नसीब

ऋचा ने वीडियो में नसीब अपना अपना की एक्ट्रेस राधिका सरतकुमार की टेढ़ी चोटी भी कॉपी की है और मैरून रंग की साड़ी पहने बेहद इमोशनल दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने पति अली फजल को डेडीकेट किया। वहीं, वीडियो देख एक्टर के लिए अपनी हंसी को रोक पाना मुश्किल हो रहा है। यहां तक कि कमेंट बॉक्स में भी वो हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

अली फजल ने किया रिएक्ट

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने बीते साल अक्टूबर में शादी की थी। उन्होंने बी टाउन के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा था। वहीं, परिवार के लिए दोनों ने लखनऊ में भी एक पार्टी रखी थी। ऋचा चड्ढा और अली फलज के वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

ऋचा और अली का वर्कफ्रंट

ऋचा चड्ढा और अली फजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। एक्ट्रेस मुंबई में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की शूटिंग कर रही हैं। वहीं, अली काम के सिलसिले में अमेरिका गए हुए हैं।