Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिलीवरी से पहले Richa Chadha ने पति अली फजल संग कराया मैटरनिटी फोटोशूट, बताया- क्यों बंद किया कमेंट बॉक्स?

Richa Chadha जल्द ही मां बनने वाली हैं। हीरामंडी द डायमंड बाजार की रिलीज के बाद से ही अभिनेत्री अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। वह कुछ ही दिनों में अपने होने वाले बच्चे का स्वागत करेंगी। इस बीच उन्होंने अपने पति अली फजल (Ali Fazal) के साथ एक खूबसूरत मैटरनिटी शूट करवाया है जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 16 Jul 2024 09:21 PM (IST)
Hero Image
ऋचा चड्ढा ने पति संग शेयर कीं मैटरनिटी शूट की तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नताशा दलाल और यामी गौतम के बाद इस साल मां बनने के क्लब में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी शामिल होने वाली हैं। उन्होंने इसी साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। तब से वह अपने प्रेग्नेंसी फेज का लुत्फ उठा रही हैं और अपने अनुभव सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं।

ऋचा चड्ढा ने साल 2022 में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) से शादी की थी। दो साल बाद कपल पहली बार माता-पिता बनने जा रहा है, जिसके लिए दोनों काफी एक्साइटेड हैं। बेबी के स्वागत से पहले ऋचा ने अपना खूबसूरत मैटरनिटी शूट करवाया है।

ऋचा ने दिखाईं मैटरनिटी शूट की तस्वीरें

ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंसी के पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूल रही हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपने पति के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक तस्वीर में अली ने बीवी के बेबी बंप पर हाथ रखकर पोज दिया।

यह भी पढ़ें- मैंने मुंबई लोकल में देखा...मां बनने के तुरंत बाद काम पर लौटेंगी Richa Chadha, साइन की ये फिल्म

Richa Chadha photos

पति की तारीफ में क्या बोलीं ऋचा? 

दूसरी तस्वीर में भी प्रेग्नेंट ऋचा अपने पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। चौथी फोटो में ऋचा मुस्कुराते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं। इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज के साथ अभिनेत्री ने अपने पति की तारीफों के पुल बांधे हैं। ऋचा ने कहा है कि इस अद्भुत जर्नी में मेरा साथी बनने के लिए धन्यवाद अली फजल

Richa Chadha photos

ऋचा चड्ढा ने क्यों बंद किया कमेंट बॉक्स?

ऋचा चड्ढा ने घर पर ही यह शूट करवाया है। फोटोज शेयर करने के बाद ऋचा ने अपना कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है। अभिनेत्री ने खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "कमेंट्स बंद हैं क्योंकि जो मैंने पोस्ट किया है, वो बहुत ही प्राइवेट चीज है।"

Richa Chadha photos

बात करें ऋचा चड्ढा के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' में लज्जो के रूप में देखा गया था। वहीं, अली फजल 'मिर्जापुर सीजन 3' में नजर आ रहे हैं, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। 

यह भी पढ़ें- 'यूटरस नहीं तो ज्ञान...' Deepika Padukone के सपोर्ट में भोली पंजाबन ने दिया ऐसा जवाब, लोगों की बोलती हुई बंद