Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha: क्या प्रेग्नेंट हैं ऋचा चड्ढा? वायरल वीडियो को देखकर फैंस ने लगाए कयास

Richa Chadha ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। आयुष्मान खुराना की पार्टी अटेंड करने पहुंची ऋचा चड्ढा का हाल ही में एक वीडियो देखकर फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 19 Oct 2022 05:04 PM (IST)
Hero Image
richa chadha tries to cover her tummy with dupatta users says she is pregnant. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha: साल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे ऋचा चड्ढा और अली फजल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में 30 सितंबर से शुरू हुए और दोनों ने चार अक्टूबर को धूमधाम से निकाह किया, जिसके बाद उन्होंने मुंबई में ही ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। दोनों की शादी और सभी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं।

ऋचा चड्ढा का बार-बार दुपट्टा ठीक करते हुए वीडियो हुआ वायरल

दरअसल ऋचा चड्ढा और अली फजल हाल ही में आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। एक तरफ जहां अली फजल सफेद लॉन्ग कुर्ते में नजर आए, तो वहीं दूसरी तरफ सिल्वर रंग की साड़ी और स्लीवलेस में ऋचा चड्ढा गजब की खूबसूरत लग रही थीं। अपने इस लुक के साथ उन्होंने पिंक रंग का ट्रांसपेरेंट दुपट्टा लगा लिया हुआ है। सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऋचा चड्ढा बार-बार अपने दुपट्टे से अपने टमी को छुपाती नजर आ रही हैं, जिसके बाद लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऋचा चड्ढा का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या यह एक्स्पेक्ट कर रही हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह प्रेग्नेंट लग रही हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ये निश्चित रूप से प्रेग्नेंट हैं।शादी को अभी कुछ दिन ही हुए हैं। एक अन्य यूजर ने तो ये तक कह दिया कि ऋचा चड्ढा अपने दुपट्टे से अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि इस बीच कुछ फैंस ऐसे हैं जो ऋचा के बचाव में भी सामने आए और कहा कि उनका आउटफिट ही वैसा है।

यह भी पढ़ें: Ali Fazal ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, एक्टर ने इस अंदाज में सुखाई थी ऋचा की मेहंदी

यह भी पढ़ें: Richa-Ali Dance: अपने रिसेप्शन में जमकर नाचे ऋचा चड्ढा और अली फजल, वायरल हुआ डांस वीडियो