Move to Jagran APP

एयरपोर्ट पर घंटों फ्लाइट में फंसी रहीं Richa Chadha, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

Richa Chadha Post ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से पहले एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि फ्लाइट लेट होने के कारण वो एयरपोर्ट पर कई घंटों तक फंसी रही। वहीं अब ऋचा ने X अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने इसकी पूरी डिटेल सोशल मीडिया एक्स पर अपने फैंस के साथ साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 17 Jan 2024 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2024 10:20 PM (IST)
ऋचा चड्ढा का पोस्ट (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Richa Chadha Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा  (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है बल्कि बेझिझक राय रखने के लिए भी काफी मशहूर हैं। इन दिनों अदाकारा अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में है। दरअसल, ऋचा चड्ढा  (Richa Chadha) को हाल ही में फ्लाइट में हुई देरी की समस्या का सामना करना पड़ा था।

इन दिनों ठंड के चलते कई शहरों में घना कोहरे देखने को मिल रहा है। बीते दिनों दिल्ली में भी कोहरे के चलते कुछ फ्लाइट्स में देरी हुई, जिसका शिकार  ऋचा चड्ढा  (Richa Chadha) भी हुई थी। एक्ट्रेस ने इसकी पूरी डिटेल सोशल मीडिया एक्स पर अपने फैंस के साथ साझा की है।

यह भी पढ़ें- Richa Chadha ने किस अभिनेत्री को बताया 'इनसिक्योर'? बोलीं- 'मैं उसके साथ कभी दोबारा काम नहीं करूंगी'

ऋचा चड्ढा का पोस्ट

ऋचा चड्ढा  (Richa Chadha) से पहले एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि फ्लाइट लेट होने के कारण वो एयरपोर्ट पर कई घंटों तक फंसी रही। वहीं अब ऋचा ने X अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा, पिछले तीन दिनों में मैंने 3 फ्लाइट्स में सफर किया, जिनमें से दो इंडिगो की थीं और तीसरी इंटरनेशनल फ्लाइट थी, जो समय पर थी। पहले दिन इंडिगो ने 4 घंटे से अधिक की देरी की। दूसरे दिन इंडिगो ने 4 घंटे की देरी की, लेकिन कुछ रुट्स पर डायरेक्ट फ्लाइट्स अक्सर इंडिगो की होती हैं। तीसरे दिन, इंटरनेशनल फ्लाइट, इसमें कोई समस्या नहीं आई।'

कर्मचारियों को करना पड़ रहा ज्यादा काम

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने आगे लिखा, '14 जनवरी को मुंबई में एयर शो था, जिसकी वजह से सुबह रनवे बंद कर दिया गया और फिर उत्तर भारत में कोहरा/धुंध- दिल्ली रनवे बंद... क्या यह इसका असर था? पूरे देश में फ्लाइट्स में देरी हुई। कर्मचारियों को ज्यादा काम करना पड़ रहा है।

एक यात्री ने इंडिगो पायलट के साथ मारपीट की थी। ऋचा चड्ढा ने कहा, 'ये सब लोगों के बीच गुस्सा बहुत ज्यादा बढ़ने के कारण हुआ है। हालांकि, मैं इस तरह की हिंसा के खिलाफ हूं।' 'एयरलाइंस में हो रही देरी से आम नागरिक इससे पीड़ित हो रहे हैं। जब तक हम इसे नहीं पहचानेंगे, तो हम ऐसे ही भुगतान करके नुकसान में रहेंगे। अगर हम अब नहीं जागे, तो हम इसके खुद जिम्मेदार हैं।'

'फुकरे 3' में नजर आई थीं  ऋचा

यह भी पढ़ें- Richa Chadha और Ali Fazal की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAliTY का टीजर हुआ रिलीज, दिखी खूबसूरत शादी की झलक

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में फिल्म 'फुकरे 3' में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है की शूटिंग में बिजी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.