Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाणी कपूर नहीं इस हिरोइन के साथ होगी Fawad Khan की बॉलीवुड में वापसी, टीवी एक्ट्रेस संग बनी जोड़ी

खूबसूरत और कपूर एंड सन्स जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की बॉलीवुड में काफी अच्छी फीमेल फॉलोविंग है। उन्हें आखिरी बार फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में देखा गया था। अब एक्टर लगभग 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें रिद्धी डोगरा लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 22 Sep 2024 05:10 PM (IST)
Hero Image
फवाद खान 8 साल बाद करेंगे बॉलीवुड में कमबैक

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की भारत में भी काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है। लड़कियां तो जैसे उनकी दीवानी हैं। एक्टर ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन बाद में पाकिस्तानी कलाकारों बॉलीवुड में काम करने पर रोक लगा दी गई थी। एक्टर को आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ए दिल है मुश्किल में देखा गया था।

फिर पिछले दिनों खबर आई की एक्टर बहुत जल्द कमबैक करने वाले हैं जिसमें वो वाणी कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि अभी लेटेस्ट अपडेट ये है कि फवाद अब एक थ्रिएटिकल प्रोजेक्ट में ऋद्धि डोगरा के साथ नजर आएंगे।

कब शुरू होगी शूटिंग?

फिल्म अभी बेहद शुरुआती स्टेज पर है और पेपर वर्क पूरा कर लिया गया है। ये एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसमें फवाद खान,रिद्धि डोगरा के लव इंटरेस्ट का रोल निभाएंगे। प्रोजेक्ट के नाम और डायरेक्टर को लेकर अभी कोई खास जानकारी नहीं है। चूंकि दोनों ही एक्टर्स अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट में बिजी हैं इसलिए अभी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है। खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी और फिल्म अगले साल के अंत में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 10 साल बाद इंडियन सिनेमा में पाकिस्तानी कलाकारों की री-एंट्री, Fawad-Mahira की ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी रिलीज

भारत में नहीं होगी फिल्म की शूटिंग

इस प्रोजेक्ट से जुड़ी एक और अहम जानकारी जो सामने आ रही है वो ये है कि रिद्धि डोगरा और फवाद खान की फिल्म की शूटिंग भारत में नहीं होगी। इसकी शूटिंग इंटरनेशनल लोकेशन्स पर होगी जिसकी अभी तलाश की जा रही है। अभी फिलहाल न्यूयॉर्क और लंदन का नाम फाइनल हुआ है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर Fawad Khan के फैंस को लगा झटका, इंडिया में सिर्फ एक शहर में रिलीज होगी 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'