Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shubhman Gill से शादी की खबरों के बीच रिद्धिमा पंडित ने रोते हुए शेयर की तस्वीर, फैंस हुए परेशान

पिछले दिनों खबर आ रही थी कि रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) से शादी करने वाली हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात से मना कर दिया था कि ऐसा कुछ नहीं हैं और वो कोई शादी नहीं कर रहीं। मगर अब उनकी एक लेटेस्ट फोटो ने फैंस की चिंता को और भी बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो पोस्ट की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 07 Jun 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
Riddhima Pandit on wedding rumours with Shubhman Gill

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काफी समय से बहू हमारी रजनीकांत की एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित चर्चा में बनी हुई हैं। खबर थी कि रिद्धिमा और क्रिकेटर शुभमन गिल शादी करने वाले हैं। ये कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस और शुभमन गिल इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इसके बाद एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगाते हुए एक पोस्ट किया था।

एक्ट्रेस ने कहा था कि वो कोई शादी नहीं कर रही हैं और अगर आने वाले समय में ऐसा कुछ होता है तो वो ये खुशखबरी फैंस के साथ खुद शेयर कर देंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुभमन गिल का नाम इससे पहले सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है।

फैंस हुए परेशान

अब इन सब खबरों के बीच एक पोस्ट है जिसने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है। दरअसल रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ प्रोट्रेट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक ऐसी फोटो भी है जिसमें वो रोते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो ने रिद्धिमा के फैंस और उनकी दोस्त राशा थडानी की भी चिंता बढ़ा दी है। राशा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी हैं और रिद्धिमा की अच्छी दोस्त हैं।

राशा ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- "रो क्यों रही हो? मैं तुम्हारे लिए आइसक्रीम लाउंगी, तुम फिर से खुश हो जाओगी।" राशा के अलावा कई फैंस ने रिद्धिमा के पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि आप क्यों रो रही हैं? एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-'आप उदास क्यों हैं मैडम?'दूसरे ने कहा,'आपको किसने रुलाया बताओ?

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी' की इस कंटेस्टेंट ने मोनोकोनी पहन शेयर किया बेडरूम की बेहद बोल्ड तस्वीर, कहा - 'अकेले बैठे हैं...'

पोस्ट करके किया था मना

View this post on Instagram

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

इससे पहले रिद्धिमा ने जो वीडियो पोस्ट करके इन अफवाह पर लगाम लगाई थी उसमें उन्होंने लिखा था-'मुझे कई पत्रकारों के फोन आ रहे हैं जिससे मेरी नींद खुल गई। ये सभी मेरी शादी के बारे में मुझसे पूछ रहे थे, लेकिन मैं कोई शादी नहीं कर रही हूं। अगर मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ जरूरी होता है तो मैं खुद सामने आऊंगी और इस खबर को आप सबके साथ शेयर करूंगी, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।'

रिद्धिमा बहू हमारी रजनीकांत सीरियल से काफी ज्यादा पॉपुलर हुई थीं। इसके अलावा वो गेमिंग शो खतरा खतरा खतरा में भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें:  Sara Tendulkar के बाद इस हसीना से जुड़ा Shubman Gill का नाम, शादी के रूमर्स पर टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी