Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani के प्री वेडिंग फंक्शन में Rihanna ने Orry से मांगी ये कीमती चीज, दोनों का क्यूट वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग की धूम पूरी दुनिया में छाई हुई है। सोशल मीडिया पर कपल की पार्टी के कई वीडियो और फोटो छाए हुए हैं। यहां शाह रुख खान से लेकर करीना कपूर खान तक ने शिरकत की। बॉलीवुड सितारों के साथ ही हॉलीवुड सितारों ने भी जलवा बिखेरा जिसमें रिहाना का नाम जरूर शामिल है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में औरी और रिहाना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत (Anant Ambani) की प्री वेडिंग के जश्न का माहौल पूरी दुनिया को देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने तो यहां शिरकत की ही है। हॉलीवुड सितारों का भी जमावड़ा देखने को मिला। पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने जामनगर में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। 

प्री वेडिंग में छाया रहा रिहाना का जलवा

प्री वेडिंग से हर तरफ बस रिहाना और उनके डांस मूव्स के ही चर्चे रहे। उन्होंने 'गाला राउंड' में अपने कई सुपरहिट गाने गाए, जिस पर पूरा बॉलीवुड झूम उठा। रिहाना ने न सिर्फ गाना गाया, बल्कि स्टार्स के साथ डांस भी किया। वह जामनगर में सिर्फ एक दिन के लिए थी, जिसके लिए उन्हें मुकेश अंबानी ने करोड़ों पे किया। वहीं, अपने स्टे के दौरान रिहाना ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और बाकियों के साथ डांस किया।

रिहाना के साथ औरी ने किया डांस

रिहाना ने न सिर्फ जाह्नवी के साथ डांस किया, बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन औरी के साथ भी ठुमके लगाए। पार्टी से दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें औरी, रिहाना को अपनी ईयररिंग्स देते नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों डांस करते हैं और गले लगते हैं। रिहाना और औरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

रिहाना ने चार्ज किए इतने करोड़

प्री वेडिंग का आयोजन 1 से 3 मार्च तक है। रिहाना सिर्फ पहले दिन के लिए इंडिया आई थीं। उन्होंने घंटों तक प्री वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें 66 से 74 करोड़ के बीच फीस दी गई है। रिहाना को इंडिया का कल्चर काफी पसंद आया। उन्होंने यहां दोबारा आने की बात कही।

यह भी पढ़ें: आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे...' लेडीलव राधिका के साथ अनंत ने किया किलर डांस, रोमांटिक केमेस्ट्री ने लूटी वाहवाही