Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्लास्टिक सर्जरी करवाने पर ट्रोल हुई थीं Rimi Sen, अब एक्ट्रेस ने लोगों को दिया मुंहतोड़ जवाब

एक्ट्रेस शुभोमित्रा यानी रिमी सेन सालों से पर्दे से दूर है। उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया है और खूब सुर्खियां भी बटोरी है। रिमी की पहली हिन्दी फिल्म हंगामा थी। इसके बाद उन्होंने फिल्में धूम दीवाने हुए पागल फिर हेरा फेरी जैसी मूवी में काम किया लेकिन अचानक से वह पर्दे से गायब हो गई ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ( फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन से लेकर अजय देवगन और शाहिद कपूर जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन इन दिनों सुर्खियों में है। अगर सोच रहे हैं कि वह जल्द किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं तो ऐसा नहीं है, बल्कि कि वो अपने लुक्स को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

क्या रिमी सेन ने करवाई फेस सर्जरी 

अभिनेत्री सालों से लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज वीडियो साझा पोस्ट करती है। इस बीच रेडिट पर उनकी फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। इस खबर सालों पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। 

यह भी पढ़ें-   'बिना गिड़गिड़ाए नहीं करते मदद', फिल्मों से दूर रिमी सेन ने काम न मिलने पर कही ये बात, एक्टिंग छोड़ने की बताई वजह

View this post on Instagram

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

रिमी ने ट्रोल्स को दिया जवाब

अभिनेत्री को अपनी फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसके लिए उन्होंने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स संग एक्ट्रेस ने बातचीत कर कहा है कि, ''अगर लोगों को ऐसा लग रहा है कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है... अगर यह अच्छे तरीके से है, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा है। बिना प्लास्टिक सर्जरी कराए बिना ही लोग बोल रहे हैं। मैंने केवल फिलर्स, बोटोक्स, पीआरपी ट्रीटमेंट ही करवाया है और कुछ नहीं।”

50 साल की उम्र के बाद सोचूंगी

42 साल की एक्ट्रेस ने आगे कहा, “किसी को तब तक प्लास्टिक सर्जरी करवाने की जरूरत नहीं होनी चाहिए जब तक कि कोई अपराध करने के बाद भाग न रहा हो। भारत के बाहर बहुत सारे अच्छे डॉक्टर हैं, जो फेसलिफ्ट में बहुत अच्छे हैं। मैं भी इसे करवाना चाहता हूं, लेकिन मैं इसके बारे में 50 साल की उम्र पार करने के बाद सोचूंगी। अभी इन सब से काम चल रहा है।'

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn की इस हीरोइन के साथ रियल लाइफ में हुआ ‘गोलमाल’, दोस्त ने ठग ली करोड़ों की रकम