Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कांतारा 2' में Rishab Shetty के साथ काम करने का सुनहरा मौका, एक्टर ने बताया अप्लाई करने का क्या है तरीका

Kantara Chapter 1 कांतारा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म के लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी ने भी इसका डायरेक्शन भी किया था। अब वह फैंस के सामने इसके पहले पार्ट की स्टोरी (कांतारा चैप्टर 1) लेकर हाजिर होने वाले हैं। ऋषभ शेट्टी ने ऑडिशन्स की घोषणा की है। ऐसे में फैंस के पास उनके साथ काम करने का सुनहरा मौका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 12 Dec 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
Rishab Shetty Announce Auditions for Kantara 2

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2022 में रिलीज हुई 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। रीजनल कल्चर को दिखाते हुए बनी इस मूवी की स्टोरीलाइन को काफी पसंद किया गया और अब ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) फिल्म का प्रीक्वल (Kantara Chapter 1) लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। फिल्म में इस बार कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। इसके लिए ऋषभ शेट्टी ने ऑडिशन्स की अनाउंसमेंट की है। 

'कांतारा 2' के लिए शुरू हुए ऑडिशन्स

कुछ दिन पहले ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा 2' (Kantara Chapter 1) का टीजर शेयर किया था। टीजर के साथ ही उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया, जिसमें वह पावरफुल एक्शन अवतार में देखने को मिले। तभी से फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार किया जा रहा है। लेकिन ट्रेलर से पहले ऋषभ शेट्टी फिल्म में आम लोगों के काम करने का सुनहरा मौका लेकर आए हैं। उन्होंने 'कांतारा 2' के लिए ऑडिशन की अनाउंसमेंट के साथ ही उसमें अप्लाई करने का तरीका भी बताया है।

ऑडिशन के लिए एज लिमिट

ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'कांतारा 2' के प्रीक्वल के लिए ऑडिशन की घोषणा करते हुए साइट का लिंक भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि शॉर्टिस्ट किए गए लोगों का सामने से ऑडिशन लिया जाएगा। ऑडिशन देने आने वालों में मेल्स की एज 30--60 के बीच होनी चाहिए। वहीं, महिलाओं के लिए एज लिमिट 18-60 के बीच है। 

कैसे करें अप्लाई?

ऋषभ शेट्टी ने एक साइट का लिंक शेयर किया है। यहां अपनी बेसिक डिटेल्स डालकर सब्मिट कर देना है। वहीं, जो पैम्पलेट शेयर किया गया है, उसमें ये भी बताया गया है कि वो न्यूकमर्स भी अप्लाई कर सकते हैं, जिनमें एक्टिंग का टैलेंट है।

7 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

'कांतारा' का प्रीक्वल 7 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और इंग्लिश भाषा में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: सोचा सनी को खो दिया', Animal का ये सीन शूट करते वक्त इमोशन्स से भर गए थे बॉबी देओल, आने लगा थे ऐसे ख्याल