Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishab Shetty की 'कंतारा चैप्टर-1' के चौथे शेड्यूल में फिल्माया जाएगा एक्शन दृश्य, कब होगी रिलीज?

70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में कन्नड़ अभिनेता ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा का नाम शामिल रहा। इस मूवी के लिए अभिनेता को प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार के लिए घोषित किया गया। वहीं बुधवार को कंतारा 2 को लेकर एक अपडेट सामने आया है। बता दें फिल्म कंतारा 2 के अब तक शूटिंग के तीन शेड्यूल पूरे हो चुके हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी ( फोटो इंस्टाग्राम )

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी इन दिनों सातवें आसमान पर है। बीते दिनों 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हुई थी, जिसमें उन्हें अपनी फिल्म कांतारा के लिए बेस्ट एंटरटेनिंग फिल्म और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से घोषित किया गया।

कम बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी कहानी के चलते बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। पहली फिल्म के सुपरहिट होने के बाद मेकर्स ने  कंतारा चैप्टर 1 की भी घोषणा की थी। बीते दिनों दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हुई थी। वहीं अब इस मूवी का एक नया अपडेट सामने आया है। 

जानें कब होगी चौथे शेड्यूल की शूटिंग

ऋषभ शेट्टी के कंतारा  चैप्टर पर एक अपडेट आया है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषभ शेट्टी की आगामी फिल्म कंतारा चैप्टर 1 के अब तक शूटिंग के तीन शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में मेकर्स चौथा शूटिंग शेड्यूल पर काम करने वाले हैं। जो अगले सप्ताह शुरू होगा। फिल्म के शूटिंग में अब 15 से 20 दिन का काम बाकी है। कांतारा चैप्टर 1, कांतारा से कहीं ज़्यादा बड़ी फिल्म बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-  70th National Film Award: ऋषभ को 'कांतारा' के लिए मिलेगा बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, पत्नी ने एक्टर की उतारीं आरती

शूट होगा विशाल एक्शन सीन

इस शेड्यूल को बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा, जिसमें एक विशाल एक्शन सीक्वेंस शामिल होगा। जो फिल्म के दृश्य और सिनेमाई अनुभव को बेहतर बनाने का वादा करेगा।" बता दें, फिल्म को पहले किस्त का प्रीक्वल माना जा रहा है और यह पंचुरली देवा की कथा को दिखाएगी। बता दें, इसका बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है। 

अगले साल हो सकती है रिलीज

यह फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है। ऋषभ शेट्टी लीड रोल निभाने के साथ निर्देशन भी खुद कर रहे हैं। जिशु सेनगुप्ताभी फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- 70th National Film Awards: विनर्स लिस्ट में दक्षिण का दबदबा, बॉलीवुड की 3 फिल्मों ने जीते 8 अवॉर्ड्स