Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishab Shetty: कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने ठुकराया बॉलीवुड का ऑफर? हिंदी सिनेमा में डेब्यू को लेकर बोल दी ये बात

Rishab Shetty कांतारा फेसम एक्ट्रर ऋषभ शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म के चलते सुर्खियों में बने हुए है। अब जानकारी आ रही है कि ऋषभ ने अपने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने को लेकर बड़ी बात बोल दी है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sat, 05 Nov 2022 08:43 PM (IST)
Hero Image
Kantara fame Rishabh Shetty turned down Bollywood offer Said this thing about debut in Hindi cinema.

नई दिल्ली, जेएनएन। Rishab Shetty: साउथ की फिल्में लंबे वक्त से बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाते हुए जबरदस्त कमाई कर रही हैं। जब भी किसी साउथ के अभिनेता की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है तो उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चाएं तेजी हो जाती हैं और इन दिनों कांतारा की सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री को लेकर खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन अब खुद ऋषभ ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री के बारे में खुलकर बात की है।

‘मैं केवल अभी कन्नड़ फिल्म बनाना चाहता हूं’

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार ऋषभ शेट्टी ने कहा, मुझे बॉलीवुड में फिल्म निर्माताओं से ऑफर मिले हैं, लेकिन अभी मैं केवल कन्नड़ में फिल्में बनाना चाहता हूं। मैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेता का फैन हूं, जिसमें अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज शामिल हैं। वहीं युवा पीढ़ी से सलमान खान, शाहिद कपूर जैसे और भी अभिनेता शामिल हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं।

क्या बनेगा कांतारा का सीक्वल

अभिनेता ने एजेंसी से कांतारा के सीक्वल के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने अभी तक इस बारे सोचा नहीं है। देखते हैं इसका दिन कब आता है। जब बनेगा तो हम इसकी घोषणा कर देंगे। जानकारी के अनुसार, हाल ही में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और साउथ के थलाइवा रजनीकांत ने कांतारा की जमकर तारीफ की थी।

कांतारा की कहानी

ऋषभ शेट्टी अभिनीत और निर्देशित कांतारा की कहानी कर्नाटक के तटीय गांव में रहने वाले मूल निवासियों की लोककथा पर बेस्ड है, जो एक राजा के परिवार, दैव और गुलिका के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में ऋषभ ने कंबाला चैंपियन शिवा का किरदार निभाया है। बता दें इस फिल्म का निर्माण केजीएफ जैसी बड़ी फिल्म बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस होंबले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है।

बता दें कि होम्बले फिल्म कांतारा से पहले केजीएफ फ्रेंचाइजी की फिल्में सहित कार्तिकेय 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण कर चुका है।

यह भी पढ़ें: Kantara Hindi Box Office Collection Day 22: हफ्ते दर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रही है कांतारा, कमाए इतने करोड़