Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishabh Pant Accident: उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर लिखा- प्रार्थना कर रही हूं, लोग बोले- सब ठीक हो जाएगा

Rishabh Pant Accident शुक्रवार की सुबह खबर आई कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार बा बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया है। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर करके लिखा प्रार्थना कर रही हूं जिस पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 30 Dec 2022 11:37 AM (IST)
Hero Image
Rishabh Pant Accident: Urvashi Rautela was seen praying after Rishabh Pant

नई दिल्ली, जेएनएन।  भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए शुक्रवार को सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई। ऋषभ पंत की कार का भीषण एक्सीडेंट देखकर लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। रिपोर्ट्स के अनुसार ऋषभ पंत की मर्सिडीज दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई। जो तस्वीरें सामने आई वो दिल दहला देने वाली थीं। एक्सीडेंट के बाद कार का बुरा हाल था, लोगों को अपने फेवरेट क्रिकेटर के लिए चिंता होने लगी। इसी बीच कुछ को याद आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की।

ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट

उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। शायद उन्हें उम्मीद थी की इस भयानक एक्सीडेंट के बाद वो  ऋषभ पंत के लिए गेट वेल सून का मैसेज करेंगी और ऐसा ही हुआ। उर्वशी ने कुछ ही देर पहले एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो किसी अप्सरा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा है 'प्रेयिंग'। लोगों ने उनकी खूबसूरती पर तो ध्यान भी नहीं दिया और उल्टे उन्हें सुनाना शुरू कर दिया।

उर्वशी रौतेला ने की प्रार्थना

एक यूजर ने उन्हें लिखा- अरे क्या फोटो पोस्ट कर रही हो, ऋषभ भाई का एक्सीडेंट हो गया है, गेल वेल सून ऋषभ पंत। तो दूसरे ने लिखा कि तभी तो इन्होंने कैप्शन में लिखा है "प्रेयिंग'। एक यूजर तो इतने गुस्से में था कि उसने सीधे लिखा- पड़ गई कलेजे को ठंडक? तो किसी ने कहा कि आरपी कौन है जानती नहीं लेकिन पोस्ट के साथ लिखा है कि प्रार्थना कर रही हूं। तो एक ने लिखा टेशन मत लो वो आउट ऑफ डेंजर है, हम तो कर ही रहे हैं प्रेयर।

लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि पिछले दिनों उर्वशी और ऋषभ के नाम के चर्चे तब होने लगे जब एक्ट्रेस ने कहा कि आरपी उनसे मिलने दिल्ली के होटल रूम में आए थे और घंटों उनका इंतजार किया था। जिसके जवाब में  ऋषभ पंत ने लिखा कि, 'मेरा पीछा छोड़ दो दीदी'। बस इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई। उर्वशी रौतेला ने भी बिना नाम लिए उनके लिए 'छोटू भैया' कहकर पोस्ट करना शुरू कर दिया।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की इस बात पर सलमान खान हुए गुस्से से आगबबूला, बोले- दो मिनट में बाहर कर दूंगा

Cirkus Collection Day 7: डिजास्टर बनने वाली है रोहित शेट्टी की 'सर्कस', सिनेमाघरों में छाया 'दृश्यम 2' का जलवा