Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

kantara ने छीने 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' के शोज, ऋषभ शेट्टी ने चटाई अक्षय कुमार और अजय देवगन को धूल

Kantara Replacing Ram Setu And Thank God In Cinemas ऋषभ शेट्टी की कांतारा का दर्शकों के बीच काफी क्रेज है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड सिनेमाघरों में दम तोड़ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 09:37 AM (IST)
Hero Image
Kantara Replacing Ram Setu And Thank God In Cinemas

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Replacing Ram Setu And Thank God In Cinemas: अक्षय कुमार और अजय देवगन के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनकी दिवाली 2022 रिलीज, राम सेतु और थैंक गॉड दोनों ही फ्लॉप होने की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही है।  दर्शको की संख्या में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है। इन दोनों ही फिल्मों का बुरा हाल देख सिनेमाघर मालिकों ने एक बड़ा फैसला लिया है।

मुश्किल में राम सेतु और थैंक गॉड

राम सेतु 6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 60 से भी कम कमा पाई है। अजय देवगन की थैंक गॉड का हाल तो और भी खराब हैं। फिल्म रिलीज के 6 दिन बाद 30 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाई है। दूसरी ओर, कन्नड़ की डब फिल्म, कांतारा अपने तीसरे हफ्ते में है और सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है।

कंतारा को मिलेगी और स्क्रीन

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार  ऋषभ शेट्टी के फिल्म की दिन-ब-दिन बढ़ते कारोबार को देखते हुए सिनेमा मालिकों ने चुपचाप राम सेतु और थैंक गॉड दोनों के शो कम कर कांतारा की शोकेसिंग बढ़ाना शुरू कर दिया है। सोमवार से थैंक गॉड और राम सेतु के शोज में कटौती करके कांतारा को अतिरिक्त शो दिए जाएंगे। सिनेमाघर मालिकों को डर सता है कि जब वीकेंड में ही राम सेतु और थैंक गॉड को दर्शक नहीं मिले तो वीकडे में कौन देखने आएगा।

लोगों को पसंद आ रहे हैं ऋषभ शेट्टी

दर्शक अगर अक्षय-अजय की फिल्में देखने नहीं पहुंचे तो शोज कैंसिल करने पड़ सकते हैं। इससे बचने के लिए इन्होंने पहले से ही कांतारा की स्क्रीनिंग बढ़ाने का फैसला किया है। वैसे ऐसा पहले भी हो चुका है जब रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा के शोज कैंसिल करके आयोजकों ने कार्तिकेय 2 को स्क्रीन्स दे दिए थे।

कम टिकट रेट्स का मिला फायदा

आज से कांतारा के 25 से 30 प्रतिशत अधिक शो बढ़ सकते हैं और इसमें सिंगल स्क्रीन पर भी शोकेसिंग शामिल है। कम कीमत की नीति टीम के लिए चमत्कार कर रही है, क्योंकि फिल्म ने वास्तव में थैंक गॉड की तुलना में बहुत बेहतर फुटफॉल दर्ज किया है, और गुरुवार से फुटफॉल के फ्रंट पर लगभग राम सेतु के बराबर है। 

यह भी पढ़ें

Thank God Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की 'थैंक गॉड' का हुआ बुरा हाल, दर्शकों के लिए तरस रही फिल्म

Ram Setu Box Office Collection Day 6: राम सेतु ने बढ़ाईं अक्षय कुमार की मुश्किलें, वीकेंड में कमाए इतने रुपये