Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Riteish Deshmukh Birthday: पति रितेश के बर्थडे पर जेनेलिया ने लिखा प्यारा मैसेज, दिल जीत लेगा उनका ये पोस्ट

Riteish Deshmukh Birthday अभिनेता रितेश देशमुख के जन्मदिन पर उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है। पति को दुनिया का सबसे महान व्यक्ति बताने वालीं जेनेलिया ने एक पोस्ट किया है जिसे देख रितेश देशमुख भी उन पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाए। देखिए इस कपल का पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 17 Dec 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख को दी जन्मदिन की बधाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Riteish Deshmukh Birthday: हिंदी सिनेमा को 'क्या कूल हैं हम' और 'एक विलेन' जैसी फिल्में देने वाले रितेश देशमुख आज 45 साल के हो गए हैं। रितेश के जन्मदिन के मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने भी रितेश के लिए एक खूबसूरत बर्थडे पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जेनेलिया ने पति रितेश को विश किया बर्थडे

रितेश देशमुख के बर्थडे पर जेनेलिया डिसूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। जेनेलिया ने पति रितेश के साथ एक प्यारी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। तस्वीर में दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में मुस्कुराते हुए कहीं और देखते हुए पोज दे रहे हैं। इस मैरिड कपल की ये प्यारी तस्वीर फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है।

यह भी पढ़ें- Riteish Deshmukh ने बताई Genelia D'Souza की प्रेग्नेंसी की सच्चाई, कहा- 'मुझे 2-3 और होने पर कोई आपत्ति नहीं'

जेनेलिया ने पति के लिए लिखा खास नोट

खूबसूरत तस्वीर के साथ जेनेलिया डिसूजा ने अपने पति रितेश के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। जेनेलिया ने कहा, "अगर कोई मुझसे पूछेगा, 'रितेश कौन हैं?' मैं सिर्फ यही कहूंगी, 'वह इस दुनिया के सबसे महान व्यक्ति हैं और वह महान आदमी सिर्फ और सिर्फ मेरा है। जन्मदिन मुबारक हो Navra।'"

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया के इस खूबसूरत पोस्ट का जवाब देते हुए रितेश ने भी एक प्यारा कमेंट किया है। रितेश ने लिखा, "मैं आपसे प्यार करता हूं बाइको। आपको कोई आइडिया नहीं है कि आप मेरे लिए क्या मायने रखती हैं। आपने मेरा दिन खास बना दिया है। आपने मेरी जिंदगी को खास बना दिया है।"

रितेश देशमुख फिल्में

'हाउसफुल', 'बेबी', 'धमाल' और 'बागी 3' जैसी फिल्मों में काम कर चुके रितेश देशमुख अब डायरेक्टर बन चुके हैं। पिछले साल अभिनेता ने अपनी फिल्म 'वेद' का डायरेक्शन किया था। इसमें उनकी पत्नी जेनेलिया भी नजर आई थीं। जल्द ही रितेश 'हाउसफुल 5' में कॉमेडी का तड़का लगाते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Genelia Deshmukh Birthday: बॉलीवुड से डेब्यू, साउथ ने दिलायी पहचान, अमिताभ के साथ किया विज्ञापन